Breaking News

कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर भड़कीं 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस Mandana Karimi कही ये बात...



Bigg Boss की कंटेस्टेंट रह चुकी Mandana Karimi पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) होने की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई थी। मंदाना करीमी के बारे में सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ाई गई थी कि वो कोरोना संक्रमित है और उनको अपना इलाज करवाना चाहिए। इस पर अभिनेत्री ने अपनी सफाई दी है और उन्होंने लाइव चैट वीडियो के जरिए कहा ‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं, घर की सफाई के दौरान मेरे आंख में इंफेक्शन हो गया था, मेरे हाथ में कैमिकल लगा था और मैंने गलती से मेरे आंख को छू लिया। इसके बाद मुझे जलन होने लगी और मुझे काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा।


 कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर भड़कीं 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस Mandana Karimi कही ये बात...


Mandana Karimi ने फैन्स से बात करते हुए आगे कहा ‘आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपने मेरी चिंता की लेकिन मैं आपको बता दूं मैं ठीक हूं मुझे कोरोना नहीं हुआ है। मेरे आंख में सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण इंफेक्शन हुआ था लोगों ने बिना सोचे समझे मुझे कोरोना संक्रमित बता दिया जोकि गलत है।‘ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘दोस्तों मैं आपको कहना चाहती हूं कि अपने जीवन में आप पढ़ो-लिखो एक अच्छे इंसान बनो। न किसी के बारे में गलत सोचो और न अफवाह फैलाओ। मैं आपको पूछना चाहती हूं कि आपको कोरोना के लक्षण के बारे में कितनी जानकारी है। अगर आपको इसके लक्षण के बारे में कुछ पता नहीं है तो आप अफवाह क्यों उड़ा रहे हो। आप लोग डॉक्टर नहीं है।



अपने फैन्स को सलाह देते हुए Mandana Karimi ने आगे बताया, ‘मैं उम्मीद करती हूं आप सभी अपने घर पर सेफ हैं। इसके साथ ही मैं आपको बता दूं सैनिटाइजर्स का इस्तेमाल करते हुए ध्यान से करें इससे आंखो में तकलीफ हो सकती है। सैनिटाइज का इस्तेमाल करते समय अपनी आंखों को न छुए। ये आपके लिए घातक हो सकता है। आप सभी को मेरा बहुत प्यार... ।

No comments