Breaking News

Mebiena Michael की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, मामले की हो रही है छानबीन

साउथ टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। पॉपुलर रियलिटी शो ‘प्याते हुदगीर हाली लाइफ’ सीजन 4 (Pyaate Hudugir Halli) की विजेता मेबीना माइकल (Mebeina Michael) का निधन हुआ है। रोड एक्सीडेंट में 22 साल की मेबीना ने अपनी जान गवां दी है। अदाकारा के साथ ये हादसा नागमंगला के नजदीक देवीहल्ली में हुआ है। अभिनेत्री मेबीना माइकल सड़क के रास्ते मदिकेरी में स्थित अपने घर परिवार से मिलने जा रही थी। इसी दौरान मंगलवार शाम को उनके साथ ये भीषण हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, मेबीना माइकल के साथ जब ये दुर्घटना हुई इस दौरान उनके साथ उनके एक दोस्त भी थे। इस हादसे में उनके दोस्त की जान बच गई है। लेकिन बुरी तरह से घायल होने के कारण अदाकारा ने अपना दम तोड़ दिया है।


 Mebiena Michael की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, मामले की हो रही है छानबीन

रिपोर्ट की मानें तो, ‘मेबीना माइकल की कार अचानक तेजी से एक ट्रैक्टर से टकरा गई। इसके बाद उनकी कार पूरी तरह से ट्रैक्टर के अंदर घुस गई। हादसे के बाद दोनों को तुरंत अदीचूंचनागिरी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल भर्ती कराया गया जहां पर अभिनेत्री को मृत घोषित किया गया। पुलिस ने ये मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। टीवी स्टार मेबीना माइकल के निधन से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है। उनको यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी लाडली बेटी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है ।









‘प्याते हुदगीर हाली लाइफ’ सीजन 4 (Pyaate Hudugir Halli) शो के होस्ट अकुल बालाजी ने मेबीना माइकल के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा, ‘मैं शॉक्ड हूं कि मेरी शो की विनर मेबीना का निधन हुआ है। वो हमेशा हंसती रहती थी बहुत कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार को इस दुख से उभरने की ताकत दें।'


No comments