Breaking News

Miheeka Bajaj संग जल्दी ही शादी रचाने वाले हैं बाहुबली के भल्लालदेव उर्फ Rana Daggubati


साउथ स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने बीते दिन ही ऐलान किया था कि एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) को प्रपोज किया है और उन्होंने एक्टर के प्यार का प्रस्ताव स्वीकार भी कर लिया है। लेकिन बात बस इतनी ही नहीं है। लेटेस्ट अपडेट ये है कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ जल्दी ही शादी भी रचाने वाले है। उनके इस रिश्ते पर परिवार की भी मंजूरी मिल चुकी है। 




खबरों की मानें तो राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। हालांकि एक्टर ने अपनी डेटिंग लाइफ को मीडिया की नजरों से छुपाकर रखा था। जहां एक और एक्टर के दूसरी फिल्मी हसीनाओं के साथ इश्क के चर्चे मीडिया में सुर्खियां बन रहे थे तो वहीं, बाहुबली के भल्लालदेव मिहीका के साथ अपने प्यार को परवान चढ़ा रहे थे। दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझने के बाद प्यार में पड़े हैं। अब इसका ऐलान दोनों ने सार्वजनिक रुप से भी कर दिया है। इसी के साथ दोनों की शादी की सुगबुगाहट भी तेज होने लगी है। 



View this post on Instagram

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on


हैदराबाद टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राणा दग्गुबाती के पिता और तेलुगु फिल्म निर्माता सुरेश बाबु ने बेटे की शादी पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है, ‘इस मुश्किल वक्त में अब हमारे पास एक खुशी है सेलीब्रेट करने के लिए। पूरा परिवार बेहद खुश है। दोनों बच्चे एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते थे और हम दोनों के लिए बहुत खुश हैं। अभी शादी के बारे में बात करना बहुत जल्दबाजी होगी। हम सबकुछ सही वक्त आने पर बताएंगे।’



लेकिन इस ब्यूटीफुल कपल के करीबी दोस्तों का कहना है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है। लेकिन सुरेश बाबू का कहना है कि शादी इससे पहले भी हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘शादी इसी साल करने की प्लानिंग है। हम चाहते हैं कि शादी दिसंबर तक हो जाए। लेकिन ये इससे पहले भी हो सकती है। जैसे ही सारी चीजें तय हो जाती हैं। हम जरुर इसके बारे में बताएंगे। इतना जरुर है कि बच्चों ने लॉकडाउन के वक्त हमें एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है अब हम इस वक्त का इस्तेमाल शादी की तैयारी के लिए प्लानिंग करने में लगाएंगे।



No comments