Breaking News

Mohena Kumari Singh पहली ही मुलाकात में Suyesh Rawat को दिल दे बैठी थी


टीवी सीरियल Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में कीर्ति का किरदार निभाकर करोड़ों टीवी दर्शकों का दिल जीत चुकी ‘रीवा की राजकुमारी’ उर्फ Mohena Kumari Singh की हाल ही में शादी हुई थी। अदाकारा ने उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे Suyesh Rawat के साथ शादी रचाई है। इन दोनों की अरेंज मैरिज हुई है। अदाकारा अपने पति सुयश रावत के साथ शादीशुदा जिंदगी अच्छे से एन्जॉय कर रही है। लेकिन आखिर इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और शादी से पहले इनकी मुलाकात कैसी थी। 




मोहेना कुमारी सिंह ने बताया, ‘मैं उनसे पहली बार दिल्ली में मिली थी। हमारे परिवार वालों ने हमें मिलवाया था। वो बहुत शांत हैं और मैं बहुत बातूनी हूं। लेकिन इस दौरान मुझे उनकी जो बात अच्छी लगी वो ये थी कि उन्हें पहाड़ बहुत पसंद हैं। मुझे भी पहाड़ बहुत पसंद है। उन्हें घूमना और ट्रैकिंग करना बहुत पसंद हैं और मुझे भी बहुत पसंद है। मैं अपनी जिंदगी में पहाड़ों पर घूमना चाहती थी। इतना ही नहीं, मुझे लगता है कि जिन लोगों को पहाड़ पसंद होते हैं वो दिल के बहुत अच्छे होते हैं। इसके अलावा उन्होंने मुझे इंप्रेस करने के लिए बेकार की चीजें नहीं की।

















मोहेना कुमारी सिंह ने बताया कि उनके पति धीरे-धीरे उनके साथ खुलने लगे। उन्होंने कहा, ‘वो शांत व्यक्ति नहीं है। लेकिन मुझसे बात करने में जरुर उन्होंने बहुत सारा वक्त लिया। उन्होंने मुझे उनके लिए उत्सुक बना दिया था। जब मैंने उन्हें जाना तो मुझे पता लगा कि वो दिल के बहुत अच्छे हैं। वो बहुत शांत और स्थिर व्यक्ति हैं। मैं कई बार ड्रामेटिक और थोड़ी मुश्किल हो जाती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे को पूरा करते हैं। मुझे उनकी सबसे अच्छी चीज ये लगती है कि वो हमेशा मुझे कुछ नया करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। उन्हें शो-बिजनेस पसंद नहीं है लेकिन मुझे वो कहते हैं कि मैं जो चाहूं वो करूं। वो मुझे व्लॉग शूट करने में मदद भी करते हैं।


1 comment: