Breaking News

Mohena Singh को Mother’s Day के दिन आई अपनी मां की याद


1. Mother's Day के दिन इमोशनल हुईं Mohena Kumari Singh
TV News: टीवी स्टार मोहिना कुमारी सिंह ने बाकी सभी सेलेब्स की तरह अपनी मॉम को मदर्स डे के मौके पर याद किया है। लेकिन इस दौरान अदाकारा बेहद इमोशनल हो गई है। अदाकारा ने अपनी शादी के वक्त की फोटोज को शेयर करते हुए मां को याद किया है। विदाई की इन फोटोज में अदाकारा अपनी मां के गले लगकर बुरी तरह से रोती हुईं दिख रही है। देखिए फोटोज-




2. रीवा की राजकुमारी को आई मां की याद
ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार मोहिना कुमारी सिंह ने मदर्स डे के मौके पर अपनी विदाई के वक्त की ये फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में उनकी विदाई के वक्त उनकी मां खूब रोईं थी।






3. Mohena Kumari Singh ने मां को गले लगकर दी थी विदाई
इस दौरान मोहिना कुमारी सिंह भी अपनी विदाई के वक्त मां के गले लगकर बहुत रोईं थी। इन फोटोज को शेयर करते वक्त अदाकार खुद बेहद इमोशनल हो गईं।




4. याद करते हुए लिखा 'मां...'
इन फोटोज को शेयर करते वक्त अदाकारा ने अपनी मां के लिए लिखा है, 'जब शब्दों की जरुरत न हों...मां'




5. सासू मां को भी विश किया मदर्स डे
लेकिन अपनी मां ही नहीं, बल्कि अदाकारा ने अपनी सासू मां को भी मदर्स डे विश करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी है। उन्होंने सासू मां की तारीफ करते हुए लिखा है कि आखिर वो कैसे अपने बड़े से परिवार का ध्यान इतने अच्छे से रख लेती हैं।






6. संस्कारी बहू हैं Mohena Kumari Singh
मोहिना कुमारी सिंह एक अच्छी बेटी ही नहीं बल्कि एक संस्कारी बहू भी है। वो हर वक्त अपनी सासू मां के साथ एक आदर्श बहू की तरह दिखती है।




7. सास-बहू के बीच है बेहद प्यारी बॉन्डिंग
अदाकारा की शादी को अभी कुछ ही महीने हुए है। लेकिन मोहिना कुमारी सिंह इतने कम वक्त में भी अपनी सासू मां की चहेती बन गई हैं और उनके साथ जमकर एन्जॉय करती है।




8. सेलीब्रेशन की है पूरी तैयारी
लेकिन इस बार का मदर्स डे अदाकारा अपने घर पर ही मनाने वाली है। उनकी ये फोटो इस बात का सबूत है कि वो घर पर ही तैयारियों में जुटी हुई है।






No comments