Breaking News

Mother's Day पर Kapil Sharma ने अपनी मां और अपनी बेटी की मां Ginni Chatrath पर बरसाया ढेर सारा प्यार


Mother's Day 2020 टीवी के जाने-माने कॉमेडियन Kapil Sharma के लिए बेहद खास है। क्योंकि इस बार उनकी बेटी और पत्नी गिन्नी चतरथ अपना पहला मदर्स डे सेलीब्रेट कर रही है। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने अपनी मां और पत्नी को बड़े ही स्पेशल तरीके से मदर्स डे विश किया है। 




अपनी पत्नी और मां की तस्वीर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'मेरी मां और मेरी बेटी की मां को मदर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं...। आप दोनों ने जो तोहफा मुझे दिया है, जो कुछ भी मेरे लिए किया है, मैं उसे जिंदगी में कभी नहीं भुला सकता। आप दोनों के साथ ही मैं दुनिया की हरेक मां को को मदर्स डे की बधाई देना चाहूंगा।

कपिल शर्मा की शेयर की गई तस्वीर में उनकी मां और पत्नी गिन्नी चतरथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा अपनी मां को कितना प्यार करते हैं यो तो सबको पता है लेकिन वह अपनी पत्नी से मोहब्बत का इजहार बहुत कम ही करते हैं। यही वजह है जो पोस्ट में कपिल शर्मा की भावना को देखकर लोग उनका तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 



कपिल शर्मा की पोस्ट-




नच बलिए 10 में हिस्सा लेने पर कपिल शर्मा ने दिया था बड़ा बयान
कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनको डांस करने से कितना डर लगता है। यही वजह है जो वह नच बलिए 10 में अपनी पत्नी के साथ हिस्सा लेने से डरते हैं। वह तो द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी करके ही खुश हैं।



कोरोना वायरस वॉरियर्स को शो में मेहमान बनाएंगे कपिल शर्मा
हाल ही में अपने फैंस से बात करते हुए कपिल शर्मा ने इस बात का ऐलान किया था कि जब भी उनके शो की शूटिंग शुरु होगी तो वह सबसे पहले एपिसोड में कोरोना वायरस के वॉरियर्स को अपना मेहमान बनाएंगे। कोरोना से लड़ रहे डाक्टर्स, पुलिस और मैडिकल स्टाफ के जज्बे को देखकर कपिल शर्मा ने ये फैसला किया है।


No comments