Breaking News

Nawazuddin Siddiqui की UpComing Movie Ghoomketu का Firsl LOOK हुआ रिलीज, ZEE5 पर रिलीज होगी


फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बहुत जल्द ‘घूमकेतु’ (Ghoomketu) फिल्म में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से अभिनेता इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। ऐसे में अब ‘घूमकेतु’ की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।




 मेकर्स ने इस फिल्म को ZEE5 पर रिलीज करने का बड़ा फैसला किया है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फैंटम फिल्म्स ने इसका आधिकारिक ऐलान करते हुए बताया कि ‘घूमकेतु’ 22 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि ZEE5 पर रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। इसमें नवाजुद्दीन मुस्कुराते हुए कागज पर कुछ लिखने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।






फिल्म ‘घूमकेतु’ (Ghoomketu) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी राइटर का किरदार निभाते दिखाई देंगे जोकि माया नगरी मुंबई में अपनी किस्मत चमकाने के लिए आया है और स्ट्रगल कर रहा है। ये फिल्म फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के बैनर तले बनी है। फिल्म का निर्देशन पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा ने किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ निर्देशक अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, ईला अरुण, और रागिनी खन्ना भी अहम रोल में नजर आएंगे। लीड स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे इस फिल्म में दिखाई देंगे। इसमें अमिताभ बच्चन, चित्रांगदा सिंह, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, लॉरेन गोटलिब और फिल्मकार निखिल आडवानी जैसे कलाकार भी शामिल है।



‘घूमकेतु‘ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मैं फिल्म में बेहद अलग किरदार में नजर आऊंगा। दर्शकों को मेरा रोल काफी पसंद आएगा क्योंकि वो काफी मजेदार होगा। निर्देशक अनुराग कश्यप पुलिस वाले की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। ये पहली बार होगा जब हम दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।‘ अनुराग कश्यप के बारे में ज्यादा बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा, ‘उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी जबरदस्त था वो निर्देशक होने के साथ-साथ अच्छे अभिनेता भी है। मुझे यकीन है कि आपको फिल्म बहुत पसंद आएंगी।‘ फिल्म का प्रीमियर 22 मई को होने वाला है।


No comments