Breaking News

Nushrat Bharucha के घर बजने वाली है शहनाई, मां ने कहा 'हमने इसे बहुत वक्त दे दिया, अब इसे हमारी सुननी...'


बॉलीवुड एक्ट्रेस Nushrat Bharucha ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया है। देशभर में इस समय कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसे में नुसरत भी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक ताजा इंटरव्यू के दौरान नुसरत की मां ने अपनी बेटी की शादी को लेकर खुलकर बात की है।




Nushrat Bharucha ने बताया कि, 'जब भी मैं अपनी मॉम से अपने बॉयफ्रेंड को मिलवाती हूं तो उन्हें पता देती हूं कि ये खास इंसान है। यह बात मैं अपने पापा के साथ भी शेयर करती हूं। मैं दोनों से कह देती हूं कि अगर हमारा रिश्ता आगे जाता है तो हम शादी करेंगे। लेकिन अगर हम सफल नहीं हो पाए तो आपको समझना पड़ेगा कि इस पार्टनर के साथ मेरी जर्नी यहीं तक थी।



नुसरत भरूचा की मॉम ने अपनी बेटी की शादी पर बात करते हुए कहा है कि, 'जब भी उसके रिलेशन में उतार-चढ़ाव आते हैं तो हम परेशान हो जाते हैं क्योंकि हम चाहते हैं कि वो अब घर बसा ले। उसे जल्दी ही शादी करनी पड़ेगी। हमने उसे पर्याप्त समय दिया है और अब उसे हमारी बात सुननी पड़ेगी।









Nushrat Bharucha आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में दोनों स्टार्स की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म की सक्सेस के बाद नुसरत जल्द ही राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा नुसरत विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म 'हुडदंग' का हिस्सा भी होंगी।



No comments