Breaking News

Prabhas और Nag Ashwin की UpComing Movie अगले साल होगी रिलीज ?


साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी 21वीं फिल्म के लिए साउथ के जाने-माने फिल्म फिल्ममेकर नाग अश्विन (Nag Ashwin) के पहले ही हाथ मिला चुके हैं। हालांकि देशभर में चल रही कोरोनावायरस के लगे लॉकडाउन की स्थिति को देखते फिल्म को एक साल और आगे बढ़ा दिया गया है। प्रभास के फैंस काफी लंबे समय से उनकी इस फिल्म को लेकर उत्साहित थे और ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता अश्विनी दत्त ने जानकारी दी है कि इसे अब साल 2022 की गर्मियों में रिलीज किया जाएगा। 




प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म की प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया अक्टूबर 2020 से शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट का काम नाग अश्विन ने पहले ही पूरा कर लिया है। फिल्म निर्माता को उनकी आखिरी रिलीज महानती (Mahanati) की अपार सफलता का श्रेय भी जाता है। प्रभास की यह फिल्म काफी बड़े बजट के साथ बनाई जाएगी। हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है। 



प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'जान' (Jaan) को लेकर भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट बतौर लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े दिखाई देंगी। स्टारकास्ट ने पहले ही अपने शूटिंग शेड्यूल को शुरू कर दिया था लेकिन अचानक भारत में और कई अन्य देशों में लॉकडाउन की घोषणा के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही बंद करना पड़ा। फिल्म का कुछ हिस्सा जॉर्जिया में शूट किया जा चुका है।

प्रभास आखिरी बार फिल्म 'साहो' में दिखाई दिए थे। 'बाहुबली' की जबरदस्त सक्सेस के बाद प्रभास की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर जैसे कई कलाकार लीड रोल में मौजूद थे लेकिन यह अपार सफलता हासिल करने में नाकामयाब रही थी।


No comments