Breaking News

Priyanka Chopra 2 महीने बाद घर से बाहर निकलीं


बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद अमेरिका में ही बस गई हैं। लेकिन इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जिसके चलते अमेरिका भी बुरी तरह से प्रभावित है। इस खतरनाक बीमारी से बचने के लिए आम से लेकर खास लोग तक घर में पूरी तरह से कैद है। ऐसा ही हाल अमेरिका में भी है। वहां पर भी लॉकडाउन के नियमों का पालन किया जा रहा है और लोग अपने घरों में बंद है। तो हमारी ‘देसी गर्ल’ भी विदेश में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रही है। हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो 2 महीने बाद अपने घर से बाहर निकली है।




इसकी जानकारी ग्लोबल एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो के साथ दी है। इस फोटो में अदाकारा प्रियंका चोपड़ा चेहरे पर मास्क पहनकर घर से बाहर नजर आ रही है। फोटो को कैप्शन देने हुए अदाकारा ने लिखा है, ‘आंखें कभी शांत नहीं होती है। दो महीने में पहली बार घर से बाहर जाते हुए, शुक्र है कि मास्क है।’ इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने पीले रंग का टॉप पहना है और साथ ही न्यूज पेपर प्रिंट का कपड़े का मास्क पहना हुआ है। फोटो में प्रियंका चोपड़ा का ये अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। देखिए फोटो-






घर पर ही बिता रही हैं वक्त
प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ ससुराल में ही क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। जिसकी जानकारी वो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए देती रहती है। क्वारंटीन के इस दौर में अदाकारा घर में अपने पैट एनिमल्स के साथ भी बेहद एन्ज़ॉय कर रही है। जिसकी पोस्ट्स वो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती है।


No comments