Breaking News

फ्लाइट्स शुरू होते ही मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुई है Radhika Madan, कहा, ‘मैं आ रही हूं मां...’


Coronavirus के संक्रमण से बचने के लिए भारत में Lockdown अभी भी जारी है।ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो जहां थे वहीं फंस गए है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस लिस्ट में शामिल है। लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री Radhika Madan भी अपने परिवार से दूर मुंबई में अटक गई थी लेकिन अब वह अपने परिवार के पास अपने घर पहुंच गई है। अदाकारा ने एक तस्वीर शेयर कर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने लिखा ‘मैं अपने घर आ रही हूं मां।’ राधिका मदान ने अपनी यह फोटो एयरपोर्ट पर खिंचवाई है। भले ही उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है लेकिन अपने शहर, अपने घर पहुंचने की खुशी उनकी आंखो में साफ नजर आ रही थी। 


फ्लाइट्स शुरू होते ही मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुई है Radhika Madan, कहा, ‘मैं आ रही हूं मां...’


आपको बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री Radhika Madan अपने काम के चलते कई सालों से मुंबई में रह रही हैं। जबकि उनका परिवार दिल्ली में रहता है। लॉकडाउन के चलते उनका काम भी बंद हो गया और वो मुंबई में फंस गई। लेकिन अब जैसे ही सरकार ने घरेलू फ्लाइट्स के लिए मंजूरी दी। वैसे ही, अभिनेत्री ने मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी और अब वो अपने घर पहुंच गई है। बता दें, राधिका मदान की ये तस्वीर उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही हैं। कुछ घंटो पहले शेयर इस फोटो को 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।






खैर बात अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में राधिका मदान फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के साथ नजर आई थी। फिल्म में अदाकारा का किरदार इरफान खान की बेटी का था। ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज होने के कुछ बाद भारत में Lockdown का ऐलान हुआ इसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के अलावा अभिनेत्री करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियल और रणवीर शौरी जैसे बॉलीवुड कलाकार अहम किरदार में नजर आए हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काफी पसंद की जा रही है।

No comments