Breaking News

Rahul Dholakia की फिल्म से Kriti Sanon की हुई एग्जिट तो Taapsee Pannu ने मारी धमाकेदार एंट्री


बॉलीवुड स्टार Kriti Sanon को लेकर निर्देशक Rahul Dholakia एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्म का ऐलान बीते साल कर भी दिया गया था। इस फिल्म को अगस्त 2019 तक ही फ्लोर पर जाना था। लेकिन कृति सेनॉन की शूटिंग डेट्स को लेकर कुछ बदलाव होने के चलते ये फिल्म रुक गई। दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग डेट्स के साथ क्लैश को लेकर बाद में अदाकारा कृति सेनॉन को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। लेकिन इसके बाद निर्देशक अपनी इस फिल्म के लिए दूसरी हीरोइन की तलाश में जुट गए। 




ये एक वुमेन सेंट्रिक फिल्म है। इसीलिए मेकर्स चाहते थे कि कोई दमदार अदाकारा इसमें अहम भूमिका निभाए। इसके लिए मेकर्स ने पहले सारा अली खान को अप्रोच किया था। लेकिन अदाकारा ने इसे करने में असमर्थता जता दी। लेकिन अब इस फिल्म को लीड हीरोइन मिल गई है। पिंकविला एंटरटेनमेंट की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में Taapsee Pannu लीड रोल निभाने वाली है। इस बारे में एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है। सूत्र ने कहा है, ‘कृति सेनॉन के फिल्म से निकलने के बाद राहुल ने सारा अली खान को अप्रोच किया था। लेकिन वो भी फिल्म के लिए वक्त नहीं निकाल पा रही थी। 



इसके बाद उन्होंने तापसी पन्नू को अप्रोच किया और उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई। ये बेहतरीन क्राइम थ्रिलर है। जो मुख्य तौर पर अदाकारी पर बेस्ड है। इस फिल्म के निर्माता सुनीर खेत्रपाल को एक पावर हाउस अदाकारा की खोज थी जो टिकट विंडो पर दर्शकों को भी खींचकर ला सके। उन्होंने तापसी के साथ बीते साल बदला जैसी हिट फिल्म दी थी। तो जब उन्होंने तापसी से इस फिल्म के लिए पूछा तो उन्होंने हां कह दिया।

इतना ही नहीं, सूत्र ने बताया है कि ये फिल्म अब अगले साल तक फ्लोर पर जाएगी। उन्होंने कहा, ‘तापसी ने फिल्म के लिए हां तो कह दिया है लेकिन अभी फिल्म की शूटिंग के लिए तारीखों के मुद्दे पर बात होनी है। क्योंकि उनके पास कई फिल्में हैं जैसे हसीन दिलरुबा, शाबाश मिट्ठू, लूप लापेता और संजय लीला भंसाली के बैनर की एक और फिल्म। जब कोविड-19 का खतरा खत्म हो पाएगा तभी इस फिल्म के बारे में आगे बात की जाएगी। तापसी और राहुल की टीम आपस में बात करेंगी। लेकिन रईस के निर्देशक फरहान अख्तर के बैनर की दूसरी फिल्म इससे पहले पूरी करेंगे।

No comments