Breaking News

Rakul Preet Singh का बड़ा बयान बिकिनी पर, कहा 'मेरे माता-पिता को इससे कोई परेशानी...'


बॉलीवुड अदाकारा रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने दर्शकों को 'दे दे प्यार दे', 'अय्यारी' और 'मरजावां' जैसी शानदार फिल्मों से प्रभावित किया है और उनका खूब मनोरंजन किया है। रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वो समय-समय पर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अदाकारा ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बात करते हुए बताया है कि उनके माता-पिता को उनके बिकिनी अवतार से कोई शिकायत नहीं है बल्कि वो तो रकुलप्रीत को सपोर्ट करते हैं।




रकुलप्रीत सिंह ने घरवालों के सपोर्ट के बारे में बात करते हुए बताया है कि, 'आजकल के बहुत सारे बच्चों को घरवालों का सपोर्ट नहीं मिलता है लेकिन मेरे माता-पिता बहुत सपोर्टिव हैं। बिकिनी अवतार को लेकर मुझसे ज्यादा मेरे माता-पिता में कॉन्फीडेंस है। जब हम शॉप पर बिकिनी लेने जाते हैं तो मेरे पापा कहते हैं कि मुझे कलर्ड बिकिनी लेनी चाहिए ना कि सादा-सादा....।














अपनी मां के बारे में बात करते हुए 'यारियां' अदाकारा ने बताया है कि, 'मेरी मां ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। वो उसी कॉलेज में पढ़ाती थीं, जिसमें अमन और मैं पढ़ा करते थे। हमें पापा की वजह से लगातार जगहें बदलनी पड़ती थीं। मेरे अदाकारा बनने के बाद पापा ने अपनी जॉब छोड़ दी ताकि मेरा भाई अपने गेम्स पर ध्यान दे सके।' अदाकारा ने जिस तरह से अपने परिवार को लेकर बात की है, उससे साफ लगता है कि वो सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में नहीं सोचती हैं। इंटरनेट पर लोग अदाकाराओं की बिकिनी तस्वीरों पर कमेंट करते हैं रकुलप्रीत को उनके परिवार का पूरा सपोर्ट है।

अगर अदाकारा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'अटैक' नाम की एक्शन फिल्म में दिखाई देंगी। इसके साथ-साथ वो अर्जुन कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रही हैं।


No comments