Breaking News

Rakul Preet Singh क्या वाकई घर से बाहर निकली थीं शराब खरीदने के लिए ? अदाकारा ने खोला राज


अदाकारा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि रकुल प्रीत सिंह कोरोना लॉकडाउन के बीच शराब खरीदने के लिए घर से बाहर निकली थीं। हालांकि बाद में इस वीडियो को जब बारीकी से देखा गया तो पता चला कि वह एक मेडिकल शॉप में थीं और दवाइयां खरीद रही थीं। वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने रीट्वीट करते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।




वीडियो को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'अरे वाह! मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर शराब बेच रहे थे।' उनके इस पोस्ट के बाद ज्यादातर फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं। इस वीडियो पर रिप्लाई देने के लिए उनकी काफी सराहना भी की जा रही है। रकुल प्रीत सिंह फिलहाल उन अदाकाराओं में से एक हैं जो इस समय एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। बॉलीवुड में उन्होंने अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है। 'अय्यारी' से लेकर 'दे दे प्यार दे' जैसी कई फिल्मों से रकुल प्रीत सिंह अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुकी हैं।






रकुल प्रीत सिंह साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं और इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' के चलते लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के साथ साउथ मेगास्टार कमल हासन लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शंकर द्वारा किया जा रहा है। इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। फिलहाल कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है लेकिन उम्मीद है कि कोरोनावायरस की स्थिति संभलते ही निर्माता फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।


No comments