Breaking News

Rana Daggubati और Miheeka Bajaj की सगाई सुनकर चौंक गई थी एक्स गर्लफ्रेंड


बाहुबली के भल्लालदेव यानी Rana Daggubati इन दिनों अपनी सगाई को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। 21 मई को उनकी रोका सेरेमनी गर्लफ्रेंड Miheeka Bajaj के साथ हुई है। साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती ने इसकी पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ‘जी हां... आखिरकार लड़की ने मुझे हां बोल दिया...!’ इसके बाद से ही लगातार राणा दग्गुबाती सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच राणा दग्गुबाती की एक्स गर्लफ्रेंड और दोस्तों ने भी मंगेतर मिहिका बजाज के साथ रोका सेरेमनी को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। इसका खुलासा खुद राणा दग्गुबाती ने लाइव चैट के दौरान किया है। 


Rana Daggubati और Miheeka Bajaj की सगाई सुनकर चौंक गई थी एक्स गर्लफ्रेंड


Rana Daggubati ने कहा ‘मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैरान थी कि मैंने सगाई कर ली है। लेकिन वो इस बात से भी खुश थी कि मैंने अपने जीवन में आगे बढ़ रहा हूं और मोस्ट एलिजिबल बैचलर होने का टैग हटा रहा हूं।‘ अभिनेता ने आगे कहा ‘एक्स गर्लफ्रेंड ने मुझे शुभकामनाएं देते हुए हम दोनों को आशीर्वाद भी दिया।‘ मालूम हो कि अभिनेता राणा दग्गुबाती अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा मे रही है। उनका नाम साउथ की कई हीरोइनों के साथ भी जुड़ा था लेकिन उन्होंने कभी भी इन खबरों को स्वीकार नहीं किया। हालांकि इस लाइव चैट में एक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया था।



खैर, अब अगर बात Rana Daggubati की मंगेतर Miheeka Bajaj की करें तो, दोनों पिछले काफी समय से मीडिया से छुपकर एक दूसरे को डेट कर रहे थे। राणा अपने इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते थे और मिहिका से शादी करना चाहते थे। बात दें, मिहिका मुंबई की रखने वाली है। वह एक इवेंट मैनेजर हैं और मुंबई में उनका एक स्टूडियो भी है। 

बॉलीवुड करियर
साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती ने फिल्म ‘बाहुबली’ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इस फिल्म में वो एक्टर प्रभास और अनुष्का शेट्टी के साथ दिखाई दिए थे। फिल्म में उनका किरदार भल्लालदेव का था जोकि नेगेटिव था। दर्शकों ने उनके किरदार और अभिनय को काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ‘बाहुबली’ के बाद राणा दग्गुबाती बेबी, हाउसफुल 4, द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए।

No comments