Breaking News

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की Upcoming Movie Brahmastra लॉकडाउन के बीच भी जारी रहेगा का काम, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला !!


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबर हैं कि निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क को लॉकडाउन के बीच भी जारी रखने की प्लानिंग में है। रिपोर्ट्स की मानें तो जहां देश में लगे लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री मुश्किल वक्त से गुजर रही है। तो ऐसे में फिल्म के निर्देशक ने फैसला किया है कि उनकी फिल्म का काम न अटके। इसके लिए निर्माता-निर्देशक ने लंदन बेस्ड एक स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया है ताकि इस मचअवेटेड फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क को जारी रखा जा सके। 




इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन फिल्म में अभी ग्राफिक्स का काफी काम बाकी है। जिसे पूरा करने के लिए निर्माता-निर्देशक ने लंदन में फिल्म का काम जारी रखने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो ऐसा करने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मेकर्स को डर है कि कहीं फिल्म की फुटेज ऑन लाइन लीक न हो जाए। इसीलिए 5 लोगों की एक स्पेशल टीम बनाई गई है। जो इस पर नजर रखेगी की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम सही से पूरा हो सके। इसके लिए अयान मुखर्जी ने बेहद भरोसेमंद लोगों को इस टीम में शामिल किया है। 



ये फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ऐसा होना अब फिलहाल मुश्किल दिख रहा है। तो वहीं, ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉकडाउन के चलते मुसीबत में फंसी फिल्म इंडस्ट्री को उबरने में अभी लंबा वक्त लगेगा, ऐसे में संभव है कि बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स की फीस में भारी कटौजी की जाए। हालांकि अभी ये सिर्फ कयास हैं। इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए ये संभव हो सकता है।


No comments