Breaking News

Rashami Desai पहली इंडियन टीवी एक्ट्रेस बनीं जो Google के साथ काम करने वाली


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से निकलने के बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सितारे बुलंदियों पर चल रहे हैं। पहले तो रश्मि देसाई को नागिन 4 (Naagin 4) जैसे सुपरहिट शो में अहम किरदार निभाने का मौका मिल गया था। वहीं अब टीवी की इस हसीना ने एक और सफलता हासिल कर ली है। सूत्रों की माने तो रश्मि देसाई ने गूगल के साथ हाथ मिला लिया है। कोरोना वायरस लॉकडाउन में कुछ नया करने की चाहत में रश्मि देसाई ने ये कदम उठाया है। इसके साथ ही रश्मि देसाई इंडियन टीवी जगत की ऐसी पहली महिला बन गई हैं जो गूगल के साथ काम करेगी। बता दें कि, गूगल थोड़े थोड़े अंतराल के बाद दुनिया भर के बड़े सितारों को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फैंस से जुड़ने का मौका देता है। इस नई टेक्नोलॉजी के जरिए सितारे आसानी से अपने फैंस से बात करते हैं। 




इस टेक्नोलॉजी के तहत फैंस अपने चहते सितारे से सवाल कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ सितारों वीडियो रिकॉर्ड करके इन सवालों के जवाब गूगल को भेजेंगे। गूगल अपनी टेक्नोलॉजी के दम पर इन वीडियोज को फैंस तक पहुंचाने का काम करेगा। दुनिया भर के इन सितारों की लिस्ट में अब रश्मि देसाई का नाम भी जुड़ गया है। ऐसे में फैंस गुगल की मदद से किसी भी समय रश्मि देसाई से सवाल कर सकेंगे। 



रश्मि देसाई की इस उपलब्धि के सामने आने के बाद फैंस बहुत खुश हैं। यही वजह है कि बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई को लोग बधाईयां दे रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने रश्मि देसाई के स्ट्रगल को याद करते हुए लिखा, 'एक मजबूत महिला वो होती है जो सबसे प्यार करे। अपने आंसू भुलाकर लोगों को हंसाए। भगवान ने ये पावर केवल एक महिला को ही दी है। रश्मि देसाई तुम्हारी इस जीत के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।' वहीं दूसरे फैन ने रश्मि देसाई की तारीफ करते हुए लिखा, 'सब कुछ भुलाकर ऐसे ही आगे बढ़ती रहो। कौन क्या कहता है ये तुम्हारी परेशानी नहीं है।

रश्मि देसाई के फैंस के कमेंट्स

























गौरतलब है कि रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बीते कुछ समय में रश्मि देसाई को गूगल पर काफी सर्च किया गया है। बिग बॉस 13 के दौरान भी फैंस में रश्मि देसाई को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला था।

No comments