Breaking News

Rashmika Mandanna Coronavirus Lockdown के बाद फीस में भारी बढ़ोतरी करने वाली थी, लेकिन इस वजह से इरादों पर फिर गया पानी


साउथ अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी फिल्मों के जरिए फैंस का दिल जीतने में सफल हुई है। उनकी पिछली रिलीज दोनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई है। लेकिन इसके बावजूद अदाकारा किसी नई फिल्म को साइन करने में काफी वक्त ले रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी बड़ी वजह साउथ अदाकारा को मिलने वाला भुगतान था। खबरें हैं कि अपनी दोनों फिल्मों की सफलता के बाद अदाकारा फीस में बढ़ोतरी की तैयारी में थी। कहा जा रहा है कि इसके लिए अदाकारा ने बिग बैनर्स के साथ फिल्मों को लेकर बातचीत करनी भी शुरू कर दी थी। लेकिन अब साउथ ब्यूटी के इन इरादों पर पानी फिर गया है। 




हालांकि अदाकारा ने हाल ही में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) साइन कर ली है। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मुश्किल में फंसी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स पर भरोसा करें तो अदाकारा के इन प्लान्स पर पानी फिर सकता है। दरअसल, कोरोना वायरस की मुसीबत के चलते पूरा देश लॉकडाउन का सामना कर रहा है। इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपयों का घाटा हुआ है। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में फिल्मी सितारों को भारी फीस कटौती का सामना करना पड़े। रिपोर्ट्स हैं कि फिल्मी सितारे एक-एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई का बड़ा हिस्सा सितारे ही ले जाते है। अब जबकि देश में लॉकडाउन के हालात के चलते फिल्म कारोबार बुरा दौर झेल रहा है और इसे ट्रैक पर आने में करीब 2 सालों का वक्त लग सकता है। तो मेकर्स फिल्मी सितारों के पे-चैक्स में भारी कमी कर सकते है। 



इस बीच रश्मिका मंदाना ने हाल ही में तमिल फिल्म कार्ति की शूटिंग पूरी की थी। इसके बाद अब लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही वो अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा की शूटिंग शुरू करेंगी। खबरें हैं कि उन्होंने इस फिल्म को 1 करोड़ रुपये में साइन किया है। जो उनकी बढ़ी हुई फीस है। अदाकारा अपने छोटे फिल्मी सफर में ही कई सिनेप्रेमियों के दिलों पर राज कर चुकी है। उनकी अदायगी के साथ-साथ क्यूट एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत ले जाते हैं। अदाकारा ने साउथ स्टार्स महेश बाबू और अल्लू अर्जुन जैसे सितारों की फिल्म में काम कर टॉलीवुड में अपनी धाक जमा ली है। 



No comments