Breaking News

Riddhima Sahni ने मां Neetu Singh को किया ‘मदर्स डे’ विश, लिखा बेहद इमोशनल मैसेज


दिग्गज अभिनेता Rishi Kapoor और Neetu Singh की बेटी Riddhima Kapoor Sahni ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर पिता की मीठी यादें साझा की है। अपने पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर Rishi Kapoor का निधन हुआ है। तब से वो लगातार उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करके अपना दुख बयां करती नजर आ रही है।




 इस बीच रिद्धिमा साहनी ने बेहद खास अंदाज में अपनी मां नीतू को ‘मदर्स डे’ की बधाई दी है। उन्होंने शेयर तस्वीरों के साथ लिखा ‘मेरी प्यारी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं...’ तो वहीं दूसरी फोटो में रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा है ‘मां तुम मेरे लिए सबकुछ हो...’। नीतू सिंह और ऋषि कपूर की ये फोटोज फैंस को बेहद पसंद आ रही है। 



रिद्धिमा साहनी ने ऐसे किया नीतू कपूर को विश






रिद्धिमा कपूर साहनी इन दिनों मुंबई में अपनी मॉम के साथ ही है। वो अपने पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद मुंबई पहुंची थी। लेकिन वो पिता ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई थी। देश में लॉकडाउन (lockdown) की स्थिति के चलते रिद्धिमा ने सड़क मार्ग से मुंबई तक की यात्रा की वो दिल्ली से मुंबई 2 दिन बाद पहुंच सकी थी। इस दौरान रिद्दिमा ने पिता के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल के जरिए किए थे। रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह के बेहद करीब है। वो अक्सर दिल्ली से मुंबई मां और पिता के साथ वक्त बिताने आया करती है।

रिद्धिमा कपूर ने बिजनेसमैन से की शादी
स्टारकिड होने के बावजूद रिद्धिमा कपूर साहनी हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं। बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के बजाय 25 जनवरी, 2006 को रिद्धिमा ने करीबी दोस्त और दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की थी। इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। शादी में उस दौरान बॉलीवुड से जुड़े कई लोग शामिल हुए थे। रेखा और हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन जैसे बॉलीवुड सितारे रिद्धिमा और भरत को आशीर्वाद देने के लिए शादी में पहुंचे थे।

No comments