Breaking News

Rishi Kapoor के निधन के 17 दिन बाद रुटीन लाइफ में लौटी Alia Bhatt


बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों आम लोगों की तरह घर में क्वांरटीन का वक्त गुजार रही है। लेकिन इस बीच वो खुद को फिट और फाइन रखने की पूरी कोशिश में भी लगी हुई है। हाल ही में इसकी जानकारी खुद अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए दी है। 




अदाकारा ने इसके साथ ही एक और चौंकाने वाली बात बता दी है। ‘राजी’ स्टार ने अपनी एक जिमिंग मूड की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया है कि इस दौरान घर में खुद को फिट रखने के चैलेंज को पूरा करते-करते उन्होंने अपने बाल भी खुद काट लिए है। इसी के साथ आलिया भट्ट अपने हेयर कट को भी फ्लॉन्ट करना नहीं भूली है। 

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटो 






ऋषि कपूर के निधन के बाद से सोशल मीडिया से गायब थी आलिया भट्ट
बता दें कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया है। इसके बाद से ही अदाकारा कपूर परिवार के सुख-दुख में साथ दे रही थी। इसी के चलते आलिया भट्ट सोशल मीडिया से भी गायब हो गई थी। लेकिन अब आलिया भट्ट दोबारा अपनी रुटीन लाइफ में लौट आई हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो ये साबित करती है कि गम के बुरे दौर के बाद अब अदाकारा धीरे-धीरे अपनी जिंदगी में दोबारा ट्रैक पर लौट रही है।

रणबीर कपूर को कर रही हैं डेट
जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे है। इन दोनों की शादी के लिए भट्ट और कपूर परिवार के बीच भी रजामंदी हो गई थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि जल्दी ही दोनों स्टार शादी के बंधन में बंध जाने वाले है। लेकिन ऋषि कपूर की बीमारी के चलते दोनों की शादी पोस्टपोंड हो रही थी। ऐसे में बेटे रणबीर कपूर की शादी होते देखना ऋषि कपूर का आखिरी सपना था जो पूरा नहीं हो सका।



No comments