Breaking News

Rishi Kapoor के निधन के 4 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋषि कपूर का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड, देखें Photos


बीते 30 अप्रैल (2020) को ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अंतिम सांस ली थी। ऋषि कपूर लम्बे समय से ल्यूकेमिया नाम की बीमारी से पीड़ित थे और सालों से उनका इलाज भी चल रहा था। ऋषि कपूर के निधन की खबर फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। अपनी जिंदाजिली और हाजिरजवाबी के चलते अक्सर ऋषि कपूर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाया करते थे और अब भी उनके फैंस को ये मानना ही नहीं चाह रहे है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहें। जहां लोग ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए दिन रात दुआएं मांग रहे हैं वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड भी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। 




इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और नीतू सिंह (Neetu Singh) की शादी की तस्वीरों के साथ-साथ वेडिंग रिसेप्शन के कार्ड को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर 22 जनवरी, 1980 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद ऋषि और नीतू सिंह की शादी की खुशी में आरके स्टूडियोज में इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक खास पार्टी का आयोजन किया गया था। अगर आप वायरल हुए इस वेडिंग रिसेप्शन कार्ड को ध्यान से देखेंगे तो आपको अंदाजा होगा कि कपूर खानदान हर एक चीज का कितना खास ध्यान रखता है। 

 देखें इस कार्ड की झलक...






इस बीच ऋषि कपूर और नीतू कपूर के इस रिेसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में राज कपूर के साथ-साथ कृष्णा राज कपूर भी नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में इस रिसेप्शन पार्टी में आए शत्रुघन सिन्हा और धर्मेंन्द्र भी नजर आ रहे हैं।

देखें ये तस्वीरें...





ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीतू सिंह 14 साल की उम्र में ही ऋषि कपूर को अपना दिल दे बैठी थीं। उस दौरान ऋषि इंडस्ट्री में एक खास मुकाम पर थे लेकिन नीतू ने तब शुरुआत ही की थी। साल 1974 में दोनों ने पहली बार फिल्म 'जहरीला इंसान' के जरिए स्क्रीन शेयर किया था।

आखिरी पलों में नीतू सिंह थी ऋषि के पास
ऋषि कपूर को बीते 29 अप्रैल के दिन ही मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान नीतू सिंह उनके साथ थी। खबरों की मानें तो आखिरी पलों में भी नीतू सिंह ही उनके साथ थी।


No comments