Breaking News

Rishi Kapoor की अस्थि विसर्जन के बाद भाई Ranbir Kapoor से मिलने पहुंची Kareena Kapoo


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)ने 30 अप्रैल के दिन इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऋषि कपूर के देहांत से कपूर खानदान के साथ फैंस के बीच गमगीन माहौल है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी सितारों और फैंस ने ऋषि कपूर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी। इसी बीच करीना कपूर खान अपने भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से मिलने उनके घर पहुंची हैं। बीती रात ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को रणबीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। तस्वीर में व्हाइट कलर के कुर्ते में करीना कपूर कार में बैठी नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए करीना कपूर सेफ्टी मास्क लगा कर ही घर से बाहर निकली हैं।




करीना कपूर, ऋषि कपूर के अस्थि विसर्जन के ठीक बाद अपने परिवार में मिलने पहुंची हैं। रविवार के दिन ही कपूर खानदान ने ऋषि कपूर की याद में एक प्रेयर मीट सभा का आयोजन किया था। जिसके बाद रणबीर कपूर बाण गंगा में ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित करने पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ उनकी बहन ऋद्धिमा कपूर, मां नीतू कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी नजर आए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कपूर परिवार को हरिद्धार जाने की इजाजत नहीं मिल पाई थी। यही वजह है जो मुंबई के बाणगंगा में रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित की थी। 

करीना कपूर खान की ये तस्वीर 






ऋषि कपूर की मौत के बाद ट्रोल हो चुकी हैं करीना कपूर
ऋषि कपूर की मौत के बाद करीना कपूर खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का हेयरकट करते दिख रहे थे। इस तस्वीर को देखकर ऋषि कपूर के फैंस करीना कपूर पर बुरी तरह भड़क गए थे। इतना ही नहीं गुस्से में लोगों ने करीना कपूर खान को फेक बोलना शुरु कर दिया था।

ऋषि कपूर और मंसूर अली खान पटौदी की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं करीना कपूर
ट्रोल होने से कुछ समय पहले ही करीना कपूर खान ने अपने चाचा ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी थी। ऋषि कपूर की इस तस्वीर में उनके साथ करीना कपूर के ससुर मंसूर अली खान पटौदी भी थे।

No comments