Breaking News

‘चुलबुल पांडे’ बनकर फिर आ रहे हैं Salman Khan, भाई Arbaaz Khan ने कर ली है तैयारी


Coronavirus संकट के बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। Lockdown के बीच दबंग खान ने दो म्यूजिक वीडियो शेयर किए है। इसके अलावा सल्लू मियां बहुत जल्द एनिमेटेड अंदाज में भी नजर आने वाले है। जी हां, खबरों की मानें तो सलमान खान के भाई Arbaaz Khan जल्द ही Dabangg फिल्म को एनिमेटेड सीरीज में रिलीज करने की तैयारी में है। इसके लिए अरबाज लगातार कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से बातचीत कर रहे हैं। इस बारे में ज्यादा जानकरी देते हुए अरबाज ने कहा, ‘मुझे यह बताने में काफी खुशी हो रही है कि चुलबुल पांडे का किरदार एक बार फिर से दर्शकों के सामने होगा।


‘चुलबुल पांडे’ बनकर फिर आ रहे हैं Salman Khan, भाई Arbaaz Khan ने कर ली है तैयारी


अभिनेता से फिल्म निर्माता बने Arbaaz Khan ने आगे कहा, ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म की एक अच्छी बात ये है कि आपको रचनात्मक स्वतंत्रता मिलती है। यहीं वजह है कि हम ‘दबंग’ फिल्म को छोटी-छोटी कहानी के साथ हम दर्शकों के सामने रखेंगे। चुलबुल पांडे के किरदार को व्यापक स्वरुप से दिखाएंगे और हम उम्मीद कर रहे है कि दर्शकों को चुलबुल पांडे का ये एनिमेटेड अंदाज पसंद आएगा।‘Arbaaz Khan ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा, ‘हमारी टीम ‘कॉज्मोस-माया’ एनिमेशन स्टूडियो के साथ मिलकर इसका निर्माण भव्य तरीके से करेंगे। हम इस बात की भी खुशी है कि ‘कॉज्मोस-माया’ के साथ हम जुड़ रहे है।



फिल्म ‘दबंग’ की एनिमेटेड सीरीज में चुलबुल पांडे (सलमान खान) के अलावा रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) , प्रजापति (विनोद खन्ना) जैसे किरदार भी दिखाई देंगे तो वहीं विलेन की भूमिका में बच्चा भइया (प्रकाश राज), छेदी सिंह (सोनू सूद) और बाली (सुदीप) नजर आएंगे। 

आपको बात दें, ईद के खास मौके पर बॉलीवुड के सुल्तान Salman Khan ने तकरीबन 5000 परिवारों को फूड किट बांटा है। महाराष्ट्र के नेता Rahul N Kanal ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इसकी पुष्टि की थी। इसके बाद सल्लू मियां की खूब वाहवाही हुई थी।


No comments