Breaking News

Salman Khan ने 'Being Haangryy' नाम से शुरू किया फूड ट्रक, जरुरतमंदों को बांट रहे हैं खाना?


कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच जहां हजारों की संख्या में दिहाड़ी मजदूर अपनी आजीविका का स्रोत खो चुके हैं, वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस महामारी से लड़ने और जरुरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan ने अपने कदम आगे बढ़ाये हैं और इस वैश्विक महामारी के बीच जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों को राशन सामग्री देने के लिए 'बीईंग हंगरी' नाम से एक ट्रक शुरू किया है। 




सोशल मीडिया पर सलमान खान के एक फैन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अभिनेता ने Being Haangryy के नाम से फूड ट्रक शुरू किया हैं। इस ट्वीट में उसने दिहाड़ी मजदूरों को राशन सामग्री देते हुए वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं। सलमान खान के प्रसंशक लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे में किसी तरह की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि सलमान खान के प्रशंसक लगातार उनके प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं।














शिवसेना के एक नेता राहुल कनाल ने फूड वैन का एक वीडियो ट्वीट करते हुए सलमान खान का आभार व्यक्त किया। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'धन्यवाद सलमान भाई चुपचाप तरीके से इतना सब करने के लिए है, मानव जाति के लिए सेवा सर्वशक्तिमान हो आप जय हो!!! मैं निश्चित रूप से लॉकडाउन के मानदंडों का पालन करने की कोशिश करूंगा और हमारे फैनक्लब परिवार से इस तरह की चीजें (बीईंग हंगरी) करने की कोशिश करूंगा।' सलमान खान के फैंस उनके इस निर्णय की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।


No comments