Breaking News

Salman Khan के करण Shah Rukh Khan ने ठुकराई Rajkumar Hirani की फिल्म !!


साल 2018 में आई फिल्म जीरो (Zero) के बुरी तरह से फ्लॉप हो जाने के बाद फैंस लंबे समय से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म के इंतजार में हैं। खबरें आ रही थीं कि शाहरुख खान बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।




 हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस से बात करते हुए खुद शाहरुख खान ने भी इस फिल्म की तरफ इशारा किया था। लेकिन अब एक मीडिया रिपोर्ट् में दावा किया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में दो हीरो मेन लीड में नजर आने वाले हैं। राजकुमार हिरानी अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ-साथ सलमान खान को कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन सामने आ रही खबरों की मानें तो शाहरुख खान इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।






इस बारे में एक जानी मानी मैग्जीन ने यह दावा किया है कि राजकुमारी हिरानी, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान चाहते हैं कि फिल्म में केवल एक ही हीरो नजर आए। इस बारे में शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी से भी बात कर चुके हैं। यही वजह है जो राजकुमार हिरानी फिल्म की कहानी फाइनल होने तक फिल्म के बारे में किसी भी तरह का ऐलान करने से बच रहे हैं। ये खबर शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस को काफी निराश कर सकती है जो इन दोनों को एक साथ ऑन स्क्रीन देखने की चाह पाले बैठे हैं।



फैमिली संग बिता रहे हैं टाइम
इन दिनों शाहरुख खान अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रहे है। हाल ही में कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड सितारे आई फॉर इंडिया (#IForIndia) कॉन्सर्ट के जरिए डोनेशन जमा करते नजर आए थे। इस दौरान शाहरुख खान ने भी लाइव होम कॉन्सर्ट में गाना गाया। वहीं उनका बेटा अबराम खान इस कॉन्सर्ट में मस्ती से डांस करता हुआ नजर आया था। गाना गाते हुए शाहरुख खान ने लोगों के ये संदेश देने की कोशिश की है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। एक दूसरे का साथ देने से ये बुरा टाइम जल्द ही निकल जाएगा। वीडियो में शाहरुख खान का रॉकस्टार लुक फैंस को बहुत पसंद आया था।



No comments