Breaking News

Salman Khan का बैनर नहीं कर रहा है किसी फिल्म की कास्टिंग


बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच Tere Bina और Pyaar Karona जैसे गाने रिलीज किए हैं। इन गानों की रिलीज के बाद से लगातार इस तरह की अफवाहें आ रही थीं कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म के लिए कास्टिंग कर कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कास्टिंग एजेंट्स भी हायर किए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी खबरें सरासर गलत हैं।




सलमान खान ने खुद अपने प्रोडक्शन हाउस Salman Khan Films के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इन सभी बातों को बेबुनियाद बताया है। सलमान खान ने प्रोडक्शन हाउस के बारे में झूठी अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी चेतावनी दी है।



सलमान ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है कि, 'यह स्पष्ट किया जाता है कि मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने भविष्य में अपनी आने वाली फिल्मों के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इस सब बातों के लिए आप किसी भी मेल या मैसेज पर भरोसा न करें। यदि मेरे या सलमान खान फिल्म्स के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।' सलमान खान इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मत करो अफवाहों पर भरोसा...सुरक्षित रहें।




सलमान खान की सफाई के बाद साफ है कि उनका बैनर अभी किसी भी अभिनेता को चांस नहीं दे रहा है। अगर भविष्य में वो किसी फिल्म की कास्टिंग करेंगे तो उसके बारे में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ही जानकारी देंगे। तब तक लोगों को अफवाहों से दूर रहना है, जो कुछ धोखेबाजों के द्वारा फैलाई जा रही हैं।



No comments