Breaking News

Salman Khan लॉकडाउन के बीच अचानक गैलेक्सी पहुंचे, माता-पिता का लिया हाल


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस लॉकडाउन के ऐलान के वक्त से ही अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर रह रहे हैं। लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार ने प्रशासन से ट्रैवल करने की इजाजत ली और वो अपने मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गए है। वो यहां अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान से मिलने के लिए आए थे। 




बता दें कि कोरोना वायरस ल़ॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के ऐलान के वक्त सलमान खान अपनी बहनों अर्पिता खान शर्मा और अलविरा अग्निहोत्री के परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पनवेल हाउस में ही फंस गए थे। यहां पर वो अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने दो गाने भी रिलीज कर दिए हैं, जिन्हें दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 



लेकिन इस दौरान वो लगातार अपने माता-पिता के साथ वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में रहते थे। हालांकि बीती रात वो अचानक अपने परिवार से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट आए और कुछ देर अपने माता-पिता के साथ वक्त बिताने के बाद दोबारा पनवेल के फार्म हाउस में पहुंच गए है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो अपने माता-पिता का हाल जानने के लिए वहां पर आए थे। 

कोरोना वायरस के वक्त लगातार कर रहे हैं मदद



खास बात ये है कि इस मुश्किल भरे दौर में भी सलमान खान लगातार कोरोना वायरस से परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने पनवेल में 1000 से ज्यादा परिवार वालों को खाना पहुंचाकर मदद की है। तो वहीं, इस बीच उन्होंने बीईंग हैंग्री ट्रक भी शुरू किए हैं जो जरुरतमंदों को खाना खिलाने में मदद कर रहे हैं। इसके अलावा वो एनजीओ के जरिए करीब 32,000 दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद कर चुके हैं। सलमान खान ने ये सभी काम पनवेल के फार्म हाउस पर रहते हुए किए हैं। बता दें कि इस दौरान सलमान खान की ओर से किए गए इन नेक कामों में बॉलीवुड स्टार जैकलीन और कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने भी हाथ बंटाया है। 


No comments