Breaking News

ईद पर Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर की तस्वीर, लिखा ‘मेरी ईद मेरे मालिक के बिना...’


Salman Khan ने सोमवार को ईद का त्योहार अपने परिवार के साथ मनाया। सल्लू मियां इन दिनों परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर होम क्वारंटाइन के नियम फॉलो कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने बीते दिन एक्टर के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। बॉडीगार्ड शेरा ने इस फोटो को पोस्ट करने के साथ अपने मालिक सल्लू मियां को ईद की मुबारकबाद (Eid Mubarak) दी है। Bodyguard Shera ने लिखा, ‘मेरी ईद मेरे मालिक सलमान खान के बिना अधूरी है... आप सभी को ईद की बहुत बहुत मुबारकबाद... घर पर रहिए और एन्जॉय करें...’ 


ईद पर Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर की तस्वीर, लिखा ‘मेरी ईद मेरे मालिक के बिना...’


सामने आई इस तस्वीर में सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। सलमान खान किसी भी समारोह या इवेंट में जाते हैं तो उनका बॉडीगार्ड शेरा परछाई की तरह उनके साथ होता है। खैर, शेरा द्वारा शेयर इस फोटो को अब तक 73 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस फोटो ने 'भाईजान' के फैंस के बीच भी हलचल मचा दी है।






आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बॉडीगार्ड शेरा पिछले 25 सालों से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा में तैनात हैं। कई अच्छे और बुरे दिनों में सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा नजर आए है। मालिक और नौकर होने के साथ यह दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी है। साल 2011 में जब सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ रिलीज हुई थी तब कई प्रमोशनल इवेंट में सलमान खान ने Bodyguard Shera के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन किया था। बता दें, फिल्म में सलमान खान का किरदार बॉडीगार्ड का था। दर्शकों को सल्लू मियां की यह फिल्म काफी पसंद आई थी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई दी थी।



मालूम हो कि, Lockdown में अभिनेता Salman Khan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। ईद के खास मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए 'भाई भाई' गाना भी रिलीज किया है। 'भाईजान' के चाहने वालों को उनका ये गाना बहुत पसंद भी आ रहा हैं। सलमान खान ने अपना ये गाना पनवेल स्थित फॉर्महाउस पर शूट किया है।

No comments