Breaking News

Salman Khan इस बार की पुलिस कर्मियों की मदद की


देश भर में Coronavirus के कारण आए संकट में बॉलीवुड भी मददगार बनकर सामने आया है. ऐसे में सुपरस्टार Salman Khan ने बीते दिनों जहां दिहाड़ी मजदूरों के लिए करोड़ों रुपए का दान किया उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों के लिए राशन भरकर ट्रक भेजकर उनकी मदद करना शुरू किया था. अब एक बार फिर सलमान खान ने अपनी दिलदारी का सबूत एक बार फिर पेश किया है.


Salman Khan इस बार की पुलिस कर्मियों की मदद की


सलमान खान अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है. 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर सलमान ने अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा किया था. इसी के साथ ही उन्होंने कोरोना वारियर्स को 1 लाख Sanitizer दान किया है, जिसकी अब तारीफें की जा रही हैं. महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान को धन्यवाद देते हुए उनके नेक की सराहना किया है.






इस बात की जानकारी नेता राहुल एन कनाल (Rahul N Kanal) ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर के दी. उनेहोंने पुलिस को सौंपे जा रहे सैनिटायर्स की तस्वीरें साझा की. राहुल के अनुसार अब तक 1 लाख से अधिक लोगों को सैनिटाइजर वितरित किया गया है. उन्होने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, "सलमान खान को धन्यवाद. साथ ही उन्होंने लिखा है, सभी पुलिस कर्मीयों में सैनिटाइजर बांटा है.






बताते चले कि, सलमान खान कुछ दिनों पहले 10.50 करोड़ का दान दिया था. सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है जो कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण नुकसान उठा रहे हैं. सलमान के सहयोगी बाबा सिद्धीकी  (Baba Siddique) ने इस ट्रेक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके बाद अब सलमान खान की जमकर तारीफ हो रही है. 


No comments