Breaking News

Sanjay Leela Bhansali की UpComing Movie में हुई Deepika Padukone और Ranbir kapoor की एंट्री?


बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जब-जब बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आई, तब-तब दर्शकों ने इन्हें खूब पसंद किया है। लेकिन अब इन दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुनने में आ रहा है कि एक बार फिर से दर्शक इनको सिल्वर स्क्रीन पर साथ में देख पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) दीपिका और रणबीर को 'बैजू बावरा' में साथ कास्ट करना चाहते हैं। 




बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लॉकडाउन खत्म होने के बाद संजय लीला भंसाली फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। लॉकडाउन से पहले निर्देशक भंसाली ने रणबीर और दीपिका से मुलाकात की थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण बात आगे नहीं बढ़ पाई और आगामी प्रोजेक्ट पर काम ठप्प हो गया। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में लोगों को जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। 



अगर ऐसा होता है तो अभिनेत्री दीपिका निर्देशक भंसाली के साथ चौथी बार किसी फिल्म के लिए उनके साथ जुड़ेंगी। इससे पहले ये दोनों ‘रामलीला’, ‘पद्मावती’, ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम कर चुके हैं। इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। तो वहीं रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी। ‘सांवरिया’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग कमाल की थी और दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया था। ये बात भी सच है कि ‘सांवरिया’ के बाद रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली ने कभी साथ काम नहीं किया। इनका नाम की फिल्मों के साथ जुड़ा लेकिन बात नहीं बन पाई।

इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर भी चर्चा में बने हुए है।लॉकडाउन (Lockdown) के चलते उन्हें इस प्रोजेक्ट में लगभग 150 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। इस फिल्म के लिए उन्होंने ने मुंबई की फिल्मसिटी में एक शानदार सेट का निर्माण करवाया था, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनको ये सेट गिरवाना पड़ा है।


No comments