Breaking News

'Satyameva Jayate 2' में John Abraham को मिलेंगी 'Hulk' जैसी शक्तियां, डायरेक्टर ने किया खुलासा


'सत्यमेव जयते' की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म की दूसरी इंस्टॉलमेंट की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) लीड रोल में दिखाई देंगी। फिलहाल कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी हैं। ऐसे में मेकर्स लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट को और बेहतर बनाने के लिए दिन रात घर बैठकर काम कर रहे हैं। डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। 


'Satyameva Jayate 2' में John Abraham को मिलेंगी 'Hulk' जैसी शक्तियां, डायरेक्टर ने किया खुलासा


मुंबई मिरर से बात करते हुए मिलाप जावेरी ने बताया है कि वह लगातार अपने टीम के साथ संपर्क में हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग पर लगातार काम कर रहे हैं। मिलाप ने यह भी कहा कि वह एक्शन डायरेक्टर अंबू और अरिवू के संपर्क में हैं और एक्शन सीन्स को बेहतर और बड़े स्केल पर फिल्माने पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम धमाकेदार एक्शन सीन्स परफॉर्म करे नजर आएंगे। फिल्म में जॉन के किरदार को लेकर बात करते हुए मिलाप ने कहा कि, 'पहली फिल्म में आपने दो भाइयों को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए देखा था, लेकिन इस फिल्म में जॉन एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे। जिनके पास एवेंजर्स सीरीज के 'हल्क' जैसी शक्तियां होंगी। 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन लगभग एक सुपरहीरो की तरह दिखाई देंगे।



बताते चलें, इस फिल्म के अलावा जॉन अब्राहम जल्द ही जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिल्म 'अटैक' में दिखाई देंगे। बीते दिनों ही जॉन अब्राहम को मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन 2' भी ऑफर हुई है। इस फिल्म में जॉन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आप इस जॉन अब्राहम को 'सत्यमेव जयते 2' में देखने के लिए कितने उत्सुक हैं?

No comments