Breaking News

सुपुर्द-ए-खाक हुए 'क्राइम पेट्रोल' फेम अभिनेता Shafique Ansari, कैंसर ने ली जान


इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद टीवी एक्टर शफीक अंसारी (Shafique Ansari) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शफीक अंसारी काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे और उनके इलाज के लिए क्राउडफंडिग के माध्यम से फंड की व्यवस्था की गई थी। शफीक अंसारी के रूप में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने पिछले 12 दिनों में तीसरा कलाकार खोया है। 




'टेली चक्‍क्‍र’ ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया है, ‘शफीक अंसारी को पेट का कैंसर था, वो इसका इलाज काफी लम्बे समय से करा रहे थे। उन्होंने कैंसर के इलाज के लिए काम से ब्रेक लिया था। पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत में किसी तरह का सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्होंने बीते रविवार को अपनी अंतिम सांस ली।'



टीवी का पॉपुलर शो 'क्राइम पेट्रोल' से अभिनेता शफीक अंसारी (Shafique Ansari) को अलग पहचान मिली थी। इस शो में वो कभी पुलिस की भूमिका अदा करते नजर आए तो कभी चोर का किरदार निभाते दिखे। दिवंगत अभिनेता काफी सालों तक इस शो का हिस्सा बने रहे। शफीक अंसारी ने निधन के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

खबर के अनुसार, शफीक अंसारी (Shafique Ansari) का अंतिम संस्कार हो गया है। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सिर्फ परिवार वाले ही उनके जनाजे में शामिल हुए। शफीक अंसारी को रविवार को ही सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था। शफीक के निधन से टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है और सभी उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।



इरफान खान और ऋषि भी कैंसर से थे पीड़ित
शफीक अंसारी (Shafique Ansari) से पहले अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी कैंसर ने अपना शिकार बनाया था। ऋषि को ल्यूकेमिया तो इरफान को कॉलन इंफेक्शन से जूझ रहे थे। इन दोनों कलाकारों ने भी बीते दिनों ही अपनी अंतिम सांस ली है।


No comments