Breaking News

Shahid Kapoor संग डेटिंग की खबरों पर Sonakshi Sinha ने दिया करारा जवाब, कहा 'खाली बैठे लोग ऐसी बातें फैलाते...'


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इंडस्ट्री के कैसेनोवा एक्टर्स में से एक रहे हैं, जिनका नाम उनकी सभी लीडिंग लेडीज के साथ जुड़ चुका है। जब शाहिद कपूर निर्देशक प्रभुदेवा की फिल्म 'आर. राजकुमार' कर रहे थे तब ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वो अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को कभी तवज्जो नहीं दी, जिसके बाद ये बातें बंद हो गई। 




कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय में अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने इस अफेयर पर अपनी जुबान खोली है। इस इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे लोगों को जमकर फटकार लगाई है, जिन्होंने ऐसी बातें फैलाई थीं। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है कि, 'मुझे लगता है कि कुछ लोग बस मजे के लिए ऐसी अफवाहें फैला देते हैं। उन्हें लगता है कि खाली हैं तो चलो अफवाह फैलाते हैं। मेरे मुताबिक यह काफी फनी था। ऐसी बातों से मुझे कभी फर्क नहीं पड़ता है। शाहिद और मैं अच्छे दोस्त हैं। जब हम फिल्म कर रहे थे, तब ऐसी बातों पर हंसते थे। हमें ऐसी बातों ने कभी प्रभावित नहीं किया।



सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वजन पर भी बात की और बताया, 'फिटनेस ऐसी चीज है, जिस पर आपको लगातार काम करना होता है। इसमें आप ऐसा नहीं कर सकते हैं आज करें और कल बंद कर दें। आपको लगातार मेहनत करनी होती है और खाने का ध्यान रखना पड़ता है। लॉकडाउन में मैं डाइट फॉलो नहीं कर पा रही हूं क्योंकि कोई भी घर से बाहर नहीं जा रहा है लेकिन मैं एक्सरसाइज कर रही हूं।

बीते दिनों अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को दर्शकों ने 'कलंक' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाते देखा था। फिल्म 'कलंक' को दर्शकों ने पसंद नहीं किया था लेकिन 'मिशन मंगल' ने दमदार आंकड़े दर्ज कराए थे। लॉकडाउन के बाद वो अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।

No comments