Breaking News

Shivin Narang सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए, डॉक्टर्स की टीम को कहा 'शुक्रिया...'


बीते गुरुवार को ही टीवी एक्टर शिविन नांरग (Shivin Narang) के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था। शिविन नारंग अपने घर पर रखे हुए कांच की टेबल पर गिर गए थे, जिसके चलते उनका बाएं हाथ में गंभीर चोट लग गई थी। एक्टर को जल्द ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बीते दिनों ही उनके हाथ की सर्जरी भी हुई, जोकि 2 घंटे तक चली है। अस्पताल में 24 घंटे रहने के बाद अब शिविन नारंग अपने घर वापस आ चुके हैं और घर आते ही उन्होंने सबसे पहले अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 




इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शिविन नारंग ने अस्पताल के डॉक्टर्स और स्टॉफ का शुक्रिया अदा किया है। शिविन नारंग इन तस्वीरों को तब क्लिक करवाया था, जब वो अस्पताल में थे। इन तस्वीरों में शिविन नांरग के हाथ में प्लास्टर लगा हुआ है। 

शिविन नारंग ने इस तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'सब कुछ ठीक है...मेरे सभी दोस्तों...परिवार वालों और मेरे चाहने वालों...मैं वापस घर आ गया हूं। आपकी प्रार्थना और आर्शीवाद के लिए शुक्रिया। दुर्भाग्यवश घर पर हुए एक्सीडेंट के चलते मुझे चोट लग गई थी, जिसके चलते मेरी सर्जरी हुई है। इस मुश्किल घड़ी में मेरा ध्यान रखने के लिए कोकिलाबेन के सभी डॉक्टर और हेल्थकेयर स्टॉफ का शुक्रिया....मुझे याद है कि एक हेल्थकेयर स्टॉफ ने कहा था कि सर हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा?...' इस कैप्शन के साथ ही शिविन ने #RealHeroes #Respect हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।



शिविन नांरग द्वारा शेयर की गई तस्वीर...






कुछ महीने पहले भी लगी थी चोट
पांच महीने पहले ही शिविन नारंग को सीरियल 'बेहद 2' के सेट पर भी गंभीर चोट लगी थी। इस दौरान शिविन नारंग को हेयरलाइन फ्रेक्चर हुआ था और उस समय भी शिविन कोकिलाबेन अस्पताल में ही अपना इलाज करवाने आए थे।

कुछ दिन पहले ही बंद हुआ है शो
शिविन नारंग ने रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में हिस्सा लिया था। लॉकडाउन के चलते इस शो के फिनाले को अभी टाल दिया गया है। इस शो के दौरान शिविन नारंग ने खूब सुर्खियां बटोरी है। वहीं कुछ दिन पहले ही उनके शो 'बेहद 2' पर ताला लगा है। कम टीआरपी आने की वजह से प्रोड्यूसर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है।


No comments