Breaking News

Smriti Khanna और Gautam Gupta ने शान से बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की प्यारी सी फैमिली Photo


सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' (Meri Aashiqui Tum Se Hi) में नजर आ चुकी अभिनेत्री स्मृति खन्ना (Smriti Khanna)ने बीते 15 अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया था। मां बनने के बाद से ही स्मृति खन्ना लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच स्मृति खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। बेटी का नामकरण होते ही स्मृति खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फैमिली पिक्चर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उनकी बेटी का नाम 'अयंका' रखा गया है। इसके साथ ही स्मृति खन्ना ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति गौतम गुप्ता अपनी बेटी पर कितना प्यार बरसा रहे हैं। तभी तो स्मृति खन्ना ने अयंका को डैडी की बेटी बता दिया है। 





स्मृति खन्ना की ये तस्वीर हॉस्पिटल की है। बेटी को गोद में लेकर स्मृति खन्ना काफी खुश नजर आ रही हैं। फैंस को स्मृति खन्ना की ये प्यारी सी तस्वीर खूब पसंद आ रही है। मां बनने के बाद से ही स्मृति खन्ना आए दिन अपनी बेटी की कोई न कोई तस्वीर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वैसे तस्वीरों में स्मृति खन्ना के अंदाज को देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता कि वह एक बेटी की मां बन चुकी हैं। 

देखें स्मृति खन्ना की तस्वीर...






सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं स्मृति खन्ना
प्रेग्नेंसी के बाद स्मृति खन्ना की ट्रांसफॉर्मेंशन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया था। ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सामने आने के बाद कई लोगों ने उन पर तस्वीर को एडिट करने के आरोप लगाया था। इस दौरान फैंस स्मृति खन्ना से सवाल करते दिखे थे कि एक हफ्ते में भला कोई कैसे इतना वजन कम कर सकता है। जिसके बाद स्मृति खन्ना ने जबको मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक और तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में भी स्मृति खन्ना काफी पतली दुबली नजर आ रही थीं।

तीन साल पहले स्मृति खन्ना ने रचाई थी शादी
स्मृति खन्ना और गौरव गुप्ता की मुलाकात सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' के सेट पर हुई थी। इन दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई इनको पता ही नहीं चला। तीन साल पहले ही इन दोनों सितारों ने शादी की थी। जिसके बाद अब दोनों सितारे मां बाप भी बन चुके हैं। यही वजह है जो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' स्टार स्मृति खन्ना की खुशी सातवें आसमान पर जा पहुंची हैं।


No comments