Breaking News

Sonu Sood ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने पर Ajay Devgn ने जमकर की तारीफ


कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण लाखों प्रवासी मजदूर अभी भी अपने घरों से दूर कई जगहों पर फंसे हुए हैं। लॉकडाउन के बीच भारत सरकार ने इन सभी मजदूरों के लिए कई स्पेशल ट्रेन भी चलाई हैं। इसके बाद कम पैसों के चलते अभी भी कई मजदूरों को पैदल अपने घर जाना पड़ रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood लगातार कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं। उनके इसी जज्बे को देखते हुए बॉलीवुड के सिंघम यानि Ajay Devgn ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये उनकी जमकर तारीफ की है। 


Sonu Sood ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने पर Ajay Devgn ने जमकर की तारीफ


अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'इस सवेंदनशील माहौल के बीच आप जिस तरह से प्रवासी कामगारों को उनके घरों में तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं वो काफी सराहनीय है। आपको ढेर सारी मजबूती मिले।' अजय देवगन से पहले भारतीय क्रिकेटर शिखर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा था कि, ' प्रवासी कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए मैं आपके इस जब्जे को सलाम करता हूं सोनू सूद।









सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बीते दिनों सोनू सूद ने करीबन 300 मजदूरों को बसों के जरिये उनके घर पहुंचाया था। उस दौरान बनाया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि, 'मैं अपनी आखिरी सांस तक इन मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुँचाने का काम करता रहूंगा।' कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक शख्स ने सोनू सूद से लॉकडाउन के बीच अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की गुहार भी लगाई थी। उस वक्त सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा था कि, 'थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई... सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।' सोनू सूद ट्विटर के माध्यम से हर एक जरुरतमंद को जवाब दे रहे हैं और उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

No comments