Breaking News

'प्रवासी मजदूरों' के मसीहा बने Sonu Sood पर बनेगी फिल्म


कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के बीच लाखों की तादाद में प्रवासी मजदूर अपने घरों से दूर फंसे हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood कोरोना वायरस के बीच फंसे मजदूरों की उनके घर सुरक्षित पहुंचाने का काम कर रहे हैं। बीते दिनों सोनू सूद का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो इन मजदूरों के लिए तकरीबन 10 बसों का इंतजाम करते हुए नजर आए थे। 


'प्रवासी मजदूरों' के मसीहा बने Sonu Sood पर बनेगी फिल्म


कर्नाटक और महाराष्ट्र राज्यों की सरकार से अनुमति लेने के बाद सोनू सूद ने इन्हें सही सलामत घर पहुंचाने के साथ इनकी खाने-पीने की व्यवस्था भी की थी। सोनू सूद के इस नेक काम से लिए अजय देवगन से लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उनकी खूब सराहना की थी। इस समय सोशल मीडिया पर सोनू सूद को 'प्रवासी मजदूरों का मसीहा' कहा जा रहा है। उनकी इसी दरियादिली को देखने के बाद बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय गुप्ता सोनू सूद पर फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं। 



दरअसल Sanjay Gupta ने सोनू सूद के साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। संजय गुप्ता ने लिखा है कि, 'भाई, अगली फिल्म में Akshay Kumar सोनू सूद का किरदार निभाने जा रहे हैं। क्या मुझे इसके लिए राइट्स मिल सकते हैं?' हालांकि सोनू सूद ने उनके इस मेसेज का जवाब को नहीं दिया, लेकिन उन्होंने आंखें बंद करने वाली और हंसने वाली इमोजी जरुर बनाया है।






संजय गुप्ता के मन में अक्षय कुमार का नाम इसलिए आया है, क्योंकि बीते सालों में अक्षय कुमार 'एयरलिफ्ट', 'हॉलिडे' और 'बेबी' जैसी कई देशभक्ति से जुड़ी फिल्में कर चुके हैं। अक्षय कुमार ने ही सबसे पहले पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये की बड़ी धनराशि दान की थी। इसके अलावा उन्होंने 3 करोड़ रुपये मुंबई पुलिस और बीएमसी की मदद के लिए भी दान किये थे।


No comments