Breaking News

South Star Jr NTR ने फैंस के नाम लिखा ओपन लैटर, ऐसे दिया टूटे दिलों को हौसला


साउथ स्टार जूनियर एनटीआर ने हाल ही में अपने फैंस के टूटे दिलों को जोड़ने की कोशिश की है। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के फैंस इस बात को लेकर पूरी तरह से एक्साइटेड थे कि एक्टर के बर्थडे के दिन एसएस राजामौली अपनी फिल्म रोर, राइस और रिवोल्ट यानि आरआरआर (RRR) का फर्स्ट लुक या पोस्टर रिलीज करके उन्हें बड़ा तोहफा देने वाले है। 




लेकिन उत्साहित दर्शकों के इन अरमानों पर पानी तब फिर गया जब मेकर्स ने ऐलान कर कहा था कि एक्टर के जन्मदिन पर टीम किसी तरह का पोस्टर या फर्स्टलुक रिलीज नहीं कर पाएगी। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर के मेकर्स ने बीते दिन ही एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा था, ‘हम इस मौके पर कोई फर्स्ट लुक या वीडियो रिलीज नहीं कर पाएंगे। हम कुछ भी सिर्फ इसीलिए रिलीज नहीं करना चाहते क्योंकि बस करना है। हम आपके वादा करते हैं कि आपका ये इंतजार फायदेमंद होगा। ये जब भी आपके सामने आएगा आपके लिए किसी उत्साह या उत्सव से कम नहीं होगा।



मेकर्स के इस ऐलान के बाद से ही फैंस का दिल टूट गया था। अब खुद एक्टर जूनियर एनटीआर ने इस पर मरहम लगाने की कोशिश की है। एक्टर ने अपने फैंस के नाम एक ओपन लैटर लिखकर कहा है, ‘सभी ने इस फिल्म को बेहद खास बनाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है। लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन्स को निभाने की वजह से हमारी टीम कई जरुरी काम नहीं कर पा रही है। लेकिन इसे बेहतरीन बनाने में पूरी टीम जुटी हुई है।’ एक्टर ने इसके साथ ही ये भी लिखा है कि फिल्म की पूरी टीम भी इस बात से उतना ही निराश हैं जितना की फैंस लेकिन इस वक्त सभी को धैर्य बनाए रखने की जरुरत है। जूनियर एनटीआर का ये लंबा ओपन लेटर आप नीचे देख सकते हैं।




बता दें कि ‘बाहुबली’ के बाद एसएस राजामौली राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ एक और क्लासिक पीरियड ड्रामा बनाने पर काम कर रहे है। फिल्म में आजादी के पहले की कहानी दिखाई जाने वाली है। फिल्म में दो स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई जाने वाली है। इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार्स के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरादारों में नजर आने वाले है। जबकि इनके अलावा इंटरनेशनल स्टार्स को भी फिल्म में कास्ट किया गया है। ये फिल्म अगले साल 8 जनवरी तक सिनेमाघऱ पहुंचने की तैयारी में है।
में है।

No comments