Breaking News

Sreejita De लॉकडाउन के चलते Goa में फंंसी, शेयर की खूबसूरत फोटोज, कहा 'मेरी आत्मा...'


टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीजीता डे (Sreejita De) इन दिनों गोवा में हैं और आए दिन वह फोटोशूट करवाकर अपने हर एक दिन को यादगार बना रही हैं। श्रीजीता लॉकडाउन से पहले अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ गोवा में वेकेशन मनाने का फैसला लिया था लेकिन लॉकडाउन की घोषणा होते ही वह वहीं पर ही फंंस गईं। श्रीजीता गोवा जैसी खूबसूरत जगह में कैद होकर काफी खुश हैं और उनकी नई-नई तस्वीरों के जरिए इस खुशी की झलक साफ दिखती है। कुछ घंटे पहले ही श्रीजीता ने फ्लोरल डिजाइन की क्यूट सी ड्रेस में फोटोशूट करवाया है और हर एक तस्वीर में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। 




इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रीजीता डे ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं जब-जब सनसेट के मैजिक के बारे में सोचती हूं...मेरी आत्मा तृप्त हो जाती है।' कुछ ही देर पहले सामने आई इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट की बरसात भी कर रहे हैं। 

श्रीजीता डे द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की एक झलक...









View this post on Instagram

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on


लम्बे समय से कर रही हैं माइलक को डेट
श्रीजीता डे ने बीते साल ही सोशल मीडिया के जरिए माइकल से लोगों को रुबरु करवाया था और फैंस को जानकारी दी थी कि वह लम्बे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। माइकल जर्मनी के रहने वाले हैं और श्रीजीता डे के साथ उनकी बॉन्डिंग तो देखते ही बनती है।

श्रीजीता और माइकल की लेटेस्ट तस्वीरें...









'उतरन' के जरिए बटोरी थी सुर्खियां
श्रीजीता ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जरिए टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वो लेडीज स्पेशल और मिले जब हम तुम जैसे सीरियल्स का हिस्सा बनीं। कलर्स चैनल के सीरियल 'उतरन' के जरिए श्रीजीता ने लोकप्रियता हासिल की थी। इस सीरियल में रश्मि देसाई और टीना दत्ता ने मुख्य भूमिका अदा की थी। इसमें श्रीजीता डे ने रश्मि देसाई की बेटी का रोल अदा किया था।

हाल ही में इस सीरियल में मारी थी एंट्री
कुछ दिन पहले ही श्रीजीता ने विक्रम सिंह चौहान स्टारर सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' में धमाकेदार एंट्री मारी थी। इस सीरियल में श्रीजीता आलिया के किरदार में दिखी थी। लॉकडाउन के चलते इस सीरियल की भी शूटिंग बंद है।


No comments