Breaking News

Sunny Leone को आई घर की याद, कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच पति और बच्चों संग पहुंची USA


कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते देश विदेश जाने वाली फ्लाइट्स पर ताला लग गया है। कोई भी एक शहर से दूसरे शहर तक भी नहीं जा पा रहा है। लेकिन इसके बावजदू बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) भारत से सीधे अमेरिका पहुंच गई हैं। इस खबर पर खुद सनी लियोनी ने ही मोहर लगाई है। मदर्स डे के मौके पर विश करते हुए सनी लियोना ने लिखा, 'दुनिया की सभी मम्मियों को हैप्पी मदर्स डे...। बच्चों की वजह से कई बार आपको कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। मौका मिलने पर हमने वापस लौटने का फैसला कर लिया। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मैं अपने परिवार के साथ अमेरिका में अपने घर आ चुकी हूं। इस समय मैं और मेरे बच्चे लॉस एंजेलिस के गार्डन में तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। काश यहां पर मेरी मां भी साथ होती। मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं।




बीते हफ्ते ही इंडिया ने देश विदेश में फंसे नागरिकों को बचाने के लिए रेस्क्यू मिशन शुरु किया था। इस मिशन के तहत बड़ी संख्या में भारतीय लोगों को वापस लाया गया है।तो वहीं, साथ ही यहां फंसे विदेशी नागरिकों को उनके देश भेजा गया है। इस मौके का फायदा उठाते हुए सनी लियोनी अपने तीनों बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ अमेरिका चली गई हैं।



सनी लियोनी की तस्वीर-




कोरोना वायरस को गंभीरता से ले रही हैं सनी लियोनी
कोरोना वायरस के शुरुआती दौर से ही सनी लियोनी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखती हुई दिखी हैं। लॉकडाउन होने से पहले ही सनी लियोनी कई बार एयरपोर्ट पर मास्क लगाए नजर आई थीं। इसके अलावा सनी लियोनी सोशल डिस्टेंसिंग और सैल्फ स्टेनिंग का भी पूरा ध्यान रखती है। इसी वजह से बीते कुछ समय पहले सनी लियोनी घर की साफ सफाई करती हुई भी नजर आई थीं।



लॉकडाउन में इस तरह समय बिता रही हैं
लॉकडाउन के समय सनी लियोनी का पूरा ध्यान उनके बच्चों पर है। इसके अलावा समय बिताने के लिए सनी लियोनी घर पर जमकर वर्कआउट और पेटिंग भी करती हैं। मदर्स डे के दिन सनी लियोनी अपने बेटे के साथ तेजी से दौड़ लगाती दिखीं थीं।



No comments