Breaking News

Tejasswi Prakash के फैंस Tejasswi को खाना कम खाने की सलाह दे रहे हैं, क्या है वजह ?


खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi Season 10) में नजर आ रही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश की हर एक अदा के फैंस दीवाने हैं। इतनी सुंदर होने के बाद भी तेजस्वी प्रकाश खुश नहीं हैं, बल्कि वह तो अपनी चेहरे की खूबसूरती और फैंस के कमेंट्स से परेशान हो चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी प्रकाश ने ही किया है। हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान एक फैन ने तेजस्वी प्रकाश से उनकी ताजगी का राज पूछा था। इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी प्रकाश ने फैंस के सामने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। 




तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि, 'मेरे गालों की वजह से मैं इतनी जवान लगती हूं लेकिन इन्होंने मुझे बहुत परेशान भी किया है। डेली सोप की शूटिंग में ज्यादातर फोकस चेहरे पर ही होता है। जब भी जूम करके कैमरा मेरे चेहरे पर आता है वैसे ही मेरा वजन ज्यादा लगने लगता है। मेरे गाल काफी मोटे हैं। ऐसे में लोग मुझसे अक्सर कहते हैं कि आप कम खाया करो। स्क्रीन पर काफी मोटे नजर आते हो। लोगों की बातें सुनकर मुझे बड़ी हैरानी होती है। अब इससे ज्यादा पतली मैं कैसे हो सकती हूं।

तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि, 'मैं बाकी सितारों की तरह जमकर वर्कआउट नहीं करती हूं और न ही खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मेहनत करती हूं। घर पर होने की वजह से आजकल मैं अपनी स्किन का पूरा ख्याल रख रही हूं। इससे मुझे ताजगी का एहसास होता है। मुझे लगता है कि पानी और सही डाइट से आप अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख सकते हैं।'






फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं तेजस्वी प्रकाश
खबरों की मानें तो तेजस्वी प्रकाश रोहित शेट्टी की अपकमिंग मराठी फिल्म स्कूल, कॉलेज अनी लाइफ' में नजर आने वाली हैं। इस साल इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। इसके अलावा जल्द ही तेजस्वी प्रकाश एक म्यूजिक वीडियो 'इंतजार' का तोहफा भी फैंस को देने वाली हैं। कुछ समय पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने इस म्यूजिक वीडियो के टीजर को शेयर किया है। फैंस इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि तेजस्वी प्रकाश पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रही हैं तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि, 'मैं कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं क्योंकि इन दिनों घर में मुझे जंक फूड और लजीज पकवानों की काफी याद आ रही है। जैसे ही कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होगा वैसे ही मैं अपनी पसंद के सारे पकवान खाने के लिए निकल जाऊंगी।'


No comments