Breaking News

Varun Dhawan ने बेहद खास अंदाज में गर्लफ्रेंड Natasha Dalal को किया बर्थडे विश


बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। 8 मई को उनकी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने अपना बर्थडे मनाया था। इस दिन को खास बनाने के लिए अभिनेता ने गर्लफ्रेंड के नाम सोशल मीडिया पर बेहद क्यूट मैसेज शेयर किया। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे नाता... मैं आपको ufc पर चुनता हूं।' देश में इस समय कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है, जिस कारण वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का जन्मदिन धूमधाम से मना नहीं पाए लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने इस दिन को भी यादगार बना दिया।









कोरोना वायरस के कारण शादी हुई कैंसिल
खबरों की मानें तो कोरोना वायरस के चलते वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी टल गई है। इनकी शादी अब इस साल दिसंबर के बाद ही होगी। मिली जानकारी के अनुसार, वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर दोनों के परिवार वाले मुंबई में उनकी सगाई करने की तैयारी में थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण सेरेमनी कैंसिल हो गई।



स्पॉटब्वॉयई की एक रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल का रिश्ता आधिकारिक तौर पर पक्का करने के लिए मुंबई में छोटी सेरेमनी के तहत सगाई होने वाली थी। इस सेरेमनी के लिए दोनों के परिवार वालों ने होटल की भी बुकिंग कर ली थी। इतना ही नहीं, सगाई के तुरंत बाद परिवार वाले थाइलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग भी कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और सेरेमनी कैंसिल करनी पड़ी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, वरुण धवन (Varun Dhawan) बहुत जल्द ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान दिखाई देंगी। फिल्म में जावेद जाफरी और परेश रावल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। ‘कुली नंबर 1’ फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसी तारीख पोस्टपोन की गई है। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है।


No comments