Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan की शॉर्टफिल्म 'Natkhat' का फर्स्ट लुक हुआ जारी


बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan की शॉर्टफिल्म 'नटखट' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। विद्या बालन पहली बार किसी शॉर्टफिल्म में काम करने जा रही हैं और उनकी फिल्म के इस पोस्टर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म की शूटिंग विद्या बालन ने पिछले साल ही पूरी कर ली थी। इस पोस्टर में विद्या बालन सिंपल कलरफुल साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में विद्या अपने विचारों में खोई हुई प्रतीत हो रही है और बच्चे के सिर की मालिश कर रही हैं। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan की शॉर्टफिल्म 'Natkhat' का फर्स्ट लुक हुआ जारी


'नटखट' फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा करते हुए विद्या बालन ने लिखा हैं कि, "एक कहानी सुनोगे...? एक निर्माता और एक्टर के रूप मैं मेरी पहली शॉर्टफिल्म का फर्स्ट लुक प्रस्तुत कर रही हूं 'नटखट'।' विद्या बालन ने पोस्टर जारी करने के साथ -साथ इस बात की जानकारी भी दी है कि बतौर निर्माता यह उनकी पहली फिल्म है। विद्या बालन के इस पोस्टर को देखने के बाद दीया मिर्जा, एकता कपूर, अदिति राव हैदरी, मानवी गागरो और कीर्ती सुरेश जैसी कई हस्तियों ने उन्हें इस फिल्म के लिए बधाई दी है। 






विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का निर्देशन शान व्यास ने किया है। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला और विद्या बालन द्वारा निर्मित है। फर्स्ट लुक जारी करने के साथ एक्ट्रेस ने रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म के अलावा विद्या जल्द ही गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक में दिखाई देंगी। फिल्म में विद्या को शकुंतला देवी के किरदार में देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। शकुंतला देवी को 'मानव कंप्यूटर' भी कहा जाता था। विद्या बालन की यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाय अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म निर्माताओं को यह फैलसा लेना पड़ा है। वैसे आपको विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का यह पोस्टर कैसा लगा? हमें कमेंट के जरिये जरुर बताएं।


No comments