Breaking News

Vishal Aditya Singh Shivangi Joshi को बीवी कहकर बुलाते हैं, वजह जानकर उड़ जाएंगे Mohsin के फैंस के होश


टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के जरिए सुर्खियां बटोर चुके विशाल आदित्य सिंह इन दिनों कोरोना लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। घर पर रहकर ही विशाल (Vishal Aditya Singh) सारी चीजों के नॉर्मल होने के इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फैंस सोच में पड़ जाएंगे। ईटाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने बताया है कि वो शिवांगी जोशी बीवी कहकर बुलाते हैं। अब आप इस सोच में तो पड़ ही गए होंगे कि आखिर विशाल और शिवांगी जोशी का क्या कनेक्शन है? 




दरअसल, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और विशाल आदित्य सिंह सीरियल 'बेगुसराय' (Begusarai) में पति-पत्नी की भूमिका अदा कर चुके हैं। इस सीरियल में शिवांगी जोशी और विशाल आदित्य सिंह के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दी थी। जिस किसी ने भी इस सीरियल को फॉलो किया है, वो इनकी जोड़ी को आज भी मिस करते हैं। शिवांगी जोशी और विशाल आदित्य सिंह इस सीरियल के दौरान अच्छे दोस्त बन गए थे और ऑफस्क्रीन दोनों अच्छा बॉन्ड शेयर करते है। 

ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने कहा है कि, 'उस प्रोजेक्ट के दौरान हम काफी नए थे और ये उसके (शिवांगी) करियर की शुरुआत थी। ये उसका पहला बड़ा प्रोजेक्ट था और हम शूटिंग के दौरान खूब मस्ती किया करते थे। मैं आज भी उसे बीवी ही कहकर बुलाता हूं क्योंकि शो में उसने मेरी पत्नी का रोल अदा किया था। हम अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। उसकी मम्मी बहुत ही प्यारी है और वो उसके लिए खाना बनाती थी तो हर दिन मेरे लिए भी अलग से टिफिन भेजा करती थी क्योंकि उन्हें पता चल गया था कि मुझे घर का खाना पसंद है। उन्हें पता था कि मैं अपने परिवार के बिना अकेला रहता हूं तो वो हमेशा मेरे लिए खाना भिजवाती थी और मुझे बहुत प्यार करती थी। मैं उन्हें मासी बुलाता था और कभी-कभी मैं उन्हें उनके नाम से भी बुला लिया करता था। शिवांगी के साथ मेरा बॉन्ड एक दोस्त के जैसा है और हम-एक दूसरे के साथ काफी फ्रेंडली हैं वो मेरी अच्छी दोस्त है।'

शिवांगी जोशी और विशाल आदित्य सिंह की एक पुरानी तस्वीर...






जब विशाल से पूछा गया कि क्या फिर कभी उनकी और शिवांगी की जोड़ी दिख सकती है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि, 'बेगुसराय में हमें हमारी केमेस्ट्री काफी पसंद आती थी। एक अलग मजा था उस शो में काम करने का। मुझे लगता है कि जब आपका को-एक्टर अच्छा हो तो अलग ही बात होती है और मैं शिवांगी जैसे को-स्टार पाकर काफी खुश था। शिवांगी के साथ मेरा कम्फर्ट लेवल काफी अलग है। लेकिन ये हमारे हाथ में नहीं है कि हम दोबारा काम करें..सिर्फ समय और प्रोड्यूसर ही ये फैसला लेगा। मैं उसके साथ दोबारा काम करना पसंद करुंगा।' अब विशाल आदित्य सिंह ने तो अपने दिल की बात कह दी है। अब आप हमें बताइए कि पर्दे पर आप दोबारा फिर से इनकी जोड़ी देखना चाहते है या नहीं?


No comments