Breaking News

Web series Baarish 2 में Sharman Joshi संग लिप लॉक वाले सीन पर बोली Asha Negi, कहा 'मैं उस समय शर्म से...'


टीवी एक्ट्रेस Asha Negi इन दिनों अपने वेब सीरिज Baarish 2 की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वेब सीरिज में आशा नेगी बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। वेब सीरिज के टीजर और ट्रेलर दोनों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं जिसमें आशा नेगी और शरमन जोशी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बारिश 2 के टीजर में आशा नेगी Sharman Joshi को लिप लॉक करती नजर आई थीं। अपने लिप लॉक के इस सीन के बारे में हाल ही में जब आशा नेगी से बात की तो उन्होंने बताया कि ये सीन करना कितना मुश्किल रहा था। हाल ही में टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में आशा नेगी ने बताया कि, 'ये मेरा पहला ऑन स्क्रीन लिप-लॉक था। शूटिंग के समय मैं काफी शरमा रही थी। उस दौरान बोल भी नहीं पा रही थी। ऐसे में शरमन जोशी और वेब सीरिज के डायरेक्टर ने मुझे कंफर्ट जोन में लाने की कोशिश की।




इसके आगे बताते हुए आशा नेगी ने कहा, 'जब मुझे लिप लॉक किसिंग सीन के बारे में बताया गया तो मैंने इनकार नहीं किया। मैं खुद को किसी सीन के लिए बांधना नहीं चाहती। एक अभिनेत्री होने के नाते मुझे हर किस्म के रोल निभाने चाहिए।' आशा नेगी और शरमन जोशी की ये वेब सीरिज 6 मई को एएलटी बालाजी और जी टीवी के डिजिटल प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज होगी।






आशा नेगी का हाल ही में हुआ है ब्रेकअप
बीते काफी समय से आशा नेगी और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani)के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है। माना जा रहा है कि दोनों स्टार्स लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो चुके है। काफी समय से इन दोनों के बीच अनबन चल रही थी। हालांकि इन दिनों अदाकारा अपनी निजी जिंदगी नहीं बल्कि इस वेब सीरिज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

ब्रेकअप के बाद भी हैं दोस्त !
ब्रेकअप की खबरों के बीच ही ऋत्विक धनजानी ने आशा नेगी को वेब सीरिज बारिश 2 के लिए शुभकामनाएं दी थी। कुछ समय पहले ही बारिश 2 के पोस्टर को शेयर करते हुए रित्विक धनजानी ने लिखा था कि, 'इश्क की बारिश में भीगने के लिए तैयार हो जाइए।' इससे लगता है कि दोंने एक दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्त रखने की कोशिश में है।


No comments