Breaking News

मार्वेल यूनिवर्स की अगली फिल्म में होगी X-Men की एंट्री?


एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही फैंस की नजरें मार्वेल यूनिवर्स की अगली फिल्मों पर लगी हुई हैं। सुपरहीरो वर्ल्ड सिनेमा के दर्शक हमेशा से चाहते थे कि फैंटेस्टिंक फोर और एक्समैन एक दूसरे से हाथ मिला लें और इस कहानी को मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स पेश करे। अब अगर सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों की ये इच्छा जल्दी ही पूरी भी हो सकती है। जी हां.. सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स कुछ इसी ओर इशारा कर रही है। 




सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ‘एंवेजर्स एंडगेम’ और मार्वेल की फिल्म ‘फेज फोर‘ के बारे में सटीक जानकारी देने वाले एक करीबी सूत्र ने कुछ जबरदस्त इंफोर्मेशन दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है, ‘मार्वेल्स की फैंटेस्टिक फोर और एक्स मैन अर्थ 1610 के ऊपर आधारित होने वाली है।’ इसके आगे उन्होंने कहा, ‘जॉन कैरिन्सकी (John Krasinski) और गियानोकार्लो एस्पोसिटो (Giancarlo Esposito) से इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए बात चल रही है। अल्टीमेटम को एमसीयू के अनुकूल नहीं बनाया जाएगा।’ खबरों की मानें तो मार्वेल अब मल्टीवर्स फिल्मों की स्ट्रेटिजी को लेकर आगे बढ़ रहा है। वो अपनी पुरानी फिल्मों को लेकर नए तरह के एक्सपेरिमेंट कर रहा है और इसी कड़ी में डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस जैसी फिल्में हैं।


इसके अलावा जहां तक कैरिन्सकी को कास्ट करने की खबरें हैं तो रिपोर्ट्स के मुताबिक रीड रिचर्ड्स के किरदार के लिए एक्टर का नाम इस वक्त लिस्ट में सबसे ऊपर है। खबरों की मानें तो एक्टर मार्वेल्स के साथ फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। तो हो सकता है कि मार्वेल यूनिवर्स की अगली फिल्म को कैरिंस्की निर्देशित करे। याद दिला दें कि एवेंजर्स एंडगेम के ब्लॉकबस्टर होते ही मार्वेल यूनिवर्स ने बैक टू बैक 11 फिल्मों की घोषणा कर दी थी। ये ऐलान एक बड़े इवेंट में किया गया था। ऐसे में फैंस को भी इन फिल्मों को लेकर काफी क्रेज है। तो क्या आप भी मार्वेल यूनिवर्स की अगली फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। हमें अपनी बात कमेंट कर बता सकते हैं।


No comments