Breaking News

कोरोना वॉरियर्स के साथ Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Ashnoor Kaur ने मनाया अपना 16वां जन्मदिन


टीवी की जानी-मानी चाइल्ड एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने हाल ही में अपना 16वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर कई टीवी सेलेब्स ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। मोहसिन खान से लेकर शिवांगी जोशी और शाहीर शेख जैसे कलाकारों ने अशनूर की लम्बी उम्र की कामना की है। लॉकडाउन के चलते अशनूर घर पर ही हैं तो ऐसे में उन्होंने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हीरोज के साथ भी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बीते दिनों ही घर में जन्मदिन मनाने के बाद अशनूर ने मुंबई स्थित अपने आवास के चौकीदारों के साथ अपना जन्मदिन मनाया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल डिस्टेंसिंग के हर एक नियम का पालन भी किया है। 




जन्मदिन के तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अशनूर ने कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है और लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की गुजारिश भी की हैं। अशनूर कौर ने लिखा है कि, 'लॉकडाउन में इस जन्मदिन के दौरान अलग अनुभव मिला...बहुत अच्छा लग रहा है..कोरोना फाइटर्स, जोकि हमारे लिए काम कर रहे हैं.., उनके साथ जन्मदिन मनाया....मेरी सोसायटी के वॉचमैन्स और उनके चेहरे की इस स्माइल ने मेरा दिन बना दिया है।

नीचे देखें अशनूर कौर के जन्मदिन की तस्वीरें... 






अशनूर कौर ने अपने घर के अंदर भी काफी धूमधाम के साथ अपना 16वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस दौरान पोल्का डॉट्स वाली एक खूबसूरत ड्रेस में दिखीं और उनके सिर पर लगा क्राउन उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

देखें ये तस्वीरें...





View this post on Instagram

A post shared by Ashnoor Kaur (@ashnoorkaur) on


अशनूर कौर ने जीटीवी के चर्चित शो 'झांसी की रानी' के जरिए टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरियल के बाद अशनूर कौर ने राजन शाही के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा सिंघानिया के रुप में धमाकेदार एंट्री मारी थी। इस सीरियल के जरिए ही अशनूर कौर को असली लोकप्रियता हासिल हुई थी। टीवी शोज के अलावा अशनूर कौर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अब तक अशनूर कौर 'संजू' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में बंद हुआ है शो
अशनूर कौर सोनी टीवी के सीरियल 'पटियाला बेब्स' में काम कर रही थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते इस शो पर ताला लग चुका है। इस सीरियल के बंद होने से अशनूर कौर काफी निराश थी और उनका कहना था कि प्रोड्यूसर्स ने जो भी फैसला लिया है, वो कुछ सोच-समझकर ही लिया होगा।


No comments