Breaking News

‘सूर्यवंशी’ की रिलीज से पहले ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का फिनाले करेंगे रोहित शेट्टी, इस दिन चुना जाएगा विनर


बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक Rohit Shetty की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलीज की कगार पर ही थी कि कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दे दी। फिल्म निर्माता ने समझदारी वाला कदम उठाते हुए लॉकडाउन से पहले ही फिल्म की रिलीज पर ब्रेक लगा दिया था।


‘सूर्यवंशी’ की रिलीज से पहले ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का फिनाले करेंगे रोहित शेट्टी, इस दिन चुना जाएगा विनर


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ये फिल्म 24 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली थी। लेकिन अचानक देश में आई कोरोना वायरस नाम की मुसीबत के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। तब से अब तक मेकर्स हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि ये फिल्म रिलीज की जा सके। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। 



कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का फिनाले करने वाले है। बता दें कि इस टीवी शो का प्रसारण भी बीच में ही रोक दिया गया था। कलर्स पर प्रसारित होने वाले टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) में रोहित शेट्टी जज की भूमिका में नजर आते है। अब पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो टीवी शो के निर्माता खतरों के खिलाड़ी 10 के फिनाले की तैयारी में जुट गए हैं। 

रिपोर्ट की मानें तो इस टीवी शो का फिनाले मुंबई में ही शूट होगा। इसकी बड़ी वजह ये है कि मुंबई में टीवी शो की पूरी स्टारकास्ट मौजूद है और राज्य सरकार ने नियमों के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत भी दे दी है। ऐसे में मेकर्स अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के साथ नियमों के तहत सोशल डिस्टेंनिंग का पूरा ध्यान रखते हुए शूट शुरू करने वाले है। 



इतना ही नहीं, मुंबई के फिल्म सिटी में इस टीवी शो के फिनाले की शूटिंग जुलाई के आखिरी हफ्ते में होगी। दिलचस्प बात ये है कि टीवी शो के फिनाले की शूटिंग में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी पहुंचने वाले है। इसके बाद ही मेकर्स सूर्यवंशी की रिलीज तारीख के बारे में बड़ा ऐलान कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि सूर्यवंशी की रिलीज के ठीक 1 हफ्ते पहले ही खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले होगा।


No comments