Breaking News

12 लाख रुपए की मदद मिलने पर फूट-फूटकर पर रो पड़े Rajesh Kareer, बोले 'मैं जिंदगी और मौत के बीच...'


कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी जगत के कई सितारे आर्थिक मंदी का सामना कर रहे हैं। लगभग दो महीनों से बंद पड़ी टीवी शोज की शूटिंग की वजह से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के हाल खराब हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके पास न तो काम है और न ही खर्च करने के लिए पैसा...। ऐसे में कई टीवी सितारे सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मदद की गुहार लगा चुके हैं।


12 लाख रुपए की मदद मिलने पर फूट-फूटकर पर रो पड़े Rajesh Kareer, बोले 'मैं जिंदगी और मौत के बीच...'


Shivangi Joshi के सीरियल 'बेगुसराय' में काम कर चुके Rajesh Kareer ने भी कछ दिन पहले एक वीडियो के जरिए फैंस से 200-300 रुपए की मदद मांगी थी। जिसके बाद शिवांगी जोशी समेत बहुत से सितारों ने राजेश करीर के आगे मदद का हाथ बढ़ाया था। फैंस ने तो राजेश करीर की इतनी मदद कर दी है कि कुछ दिनों में ही उनके बैंक अकाउंट में 12 लाख रुपए की राशी जमा हो गई है। इस बारे में बात करते हुए राजेश करीर काफी इमोशनल हो गए हैं। 



हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए राजेश करीर ने बताया कि, 'मेरे पास मदद मांगने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था। मुझे जिंदगी और मौत में से किसी एक को चुनना था। ऐसे में मैंने जिंदगी को चुना। जिंदगी को जीने का कोई न कोई तरीका तलाश कर ही लेती है।' ये बात कहते हुए राजेश करीर की आंखों में आंसू आ गए। 



आगे राजेश करीर ने कहा कि, 'मौत को चुनना मेरे लिए आसान नहीं था। मेरे साथ मेरा पूरा परिवार है। मेरे बाद उनका ख्याल कौन रखता है। ऐसे में मैंने न चाहते हुए भी लोगों से मदद मांगी। ये काम करने के लिए खुद को मारना पड़ता है। मैं हमेशा के लिए मुंबई छोड़कर नहीं जा रहा हूं। मैंने पूरी जिंदगी इस शहर में काम किया है। मैं इस उम्र में नए काम की तलाश नहीं कर सकता। मैं बाकी लोगों की तरह कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपने घर पंजाब में रहना चाहता हूं। सब कुछ ठीक होने के बाद मैं पंजाबी फिल्मों में हाथ आजमाने की कोशिश करुंगा।


No comments