Breaking News

14 दिन तक सेल्फ क्वारंटाइन में रहने के बाद मां के गले लगी राधिका मदान


दो हफ्ते पहले घरेलू फ्लाइट्स शुरू होने के बाद बॉलीवुड अदाकारा Radhika Madan ने मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को जानकारी भी दी थी। अभिनेत्री दो हफ्ते पहले ही दिल्ली में स्थित अपने घर पहुंची गई थी लेकिन वो अपने घर में रहते हुए वो अपने परिवार से नहीं मिली। 


14 दिन तक सेल्फ क्वारंटाइन में रहने के बाद मां के गले लगी राधिका मदान


दिल्ली में अपने घर पहुंचने के बाद अदाकारा सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन कर रही थी। इसके तहत राधिका मदान को अपने ही घर में सेल्फ क्वारंटाइन में 14 दिन तक रहना था। लेकिन अब इससे जुड़ी अहम खबर यह है कि अदाकारा राधिका मदान ने 14 दिन का सेल्फ क्वारंटाइन पूरा कर लिया है।



अभिनेत्री राधिका मदान ने खुद एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी फैन्स को दी है। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर मां के साथ अपनी एक सेल्फी साझा की है। जिसमें राधिका अपने मां को गले लगाकर किस करती दिखाई दी। अदाकारा द्वारा पोस्ट यह सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। राधिका मदान से तस्वीर के साथ लिखा ’14 दिन के वनवास के बाद... #selfquarantine समाप्त मां...’ कुछ घंटे पहले शेयर इस फोटो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिले चुके हैं। आप भी देखें ये तस्वीर-






आपको बात दें, हाल ही में Radhika Madan दिवंगत अभिनेता Irrfan Khan के साथ 'अंग्रेजी मीडियम’ में दिखाई दी थी। Lockdown के कुछ दिन पहले यह थियेटर में फिल्म रिलीज हुई थी। जब कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ा तो सरकार ने सिनेमाघर बंद रखने के आदेश दिए। इसके बाद 'अंग्रेजी मीडियम’ के मेकर्स को काफी नुकसान उड़ना पड़ा था। इसके बाद मेकर्स ने 'अंग्रेजी मीडियम’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। 

'अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में राधिका मदान और इरफान खान के अलावा अहम किरदार में करीना कपूर खान, डिम्पल कपाड़िया और दीपक डोबरियाल भी दिखी दिए। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।


No comments